विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुजरात चुनाव 2017: सामने आए हार्दिक पटेल के कथित नए सेक्स टेप

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद उनके खिलाफ वीडियो टेप्स सामने आ रहे हैं

FP Staff Updated On: Dec 07, 2017 12:47 PM IST

0
गुजरात चुनाव 2017: सामने आए हार्दिक पटेल के कथित नए सेक्स टेप

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार गुरुवार से थम जाएगा. लेकिन पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद उनके खिलाफ वीडियो टेप्स सामने आ रहे हैं. हार्दिक के खिलाफ कथित सेक्स टेप का एक सेट बुधवार को जारी हुआ है. जिसमें वो एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. कथित रूप से हार्दिक से जुड़ा इस तरह का ये वीडियो का तीसरा सेट है. इससे पहले पिछले महीने दो सेट वायरल हो गए थे. इस पर हार्दिक पटेल ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था.

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के राष्ट्रीय संयोजक ने कई ट्वीट किए थे. एक ट्वीट में हार्दिक ने गोडसे, राम, गाय और हिंदू-मुस्लिम को जरिए बीजेपी को आड़े हाथ लिया था.

पाटीदार समिति ने आरोप लगाया था कि बीजेपी इस तरह के 52 अन्य क्लिप रिलीज कर सकती है. समिति ने कहा था कि ऐसा करके बीजेपी सिर्फ हार्दिक की छवि को नुकसान पहुंचाना चाहती है और इसका फायदा आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में उठाना चाहती है. अगले महीने 9 और 14 दिसंबर को दो चरण में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi