S M L

हमने अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लिखा, जिन्हें तकलीफ है वो पप्पू लिख लें: अनिल विज

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, अगर कांग्रेस के कार्यकर्ता चाहे तो अपने नाम के आगे पप्पू लिख सकते है, हमें एतराज नहीं होगा

Updated On: Mar 19, 2019 02:12 PM IST

FP Staff

0
हमने अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लिखा, जिन्हें तकलीफ है वो पप्पू लिख लें: अनिल विज

लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है. सोशल मीडिया पर भी राजनीतिक पार्टियों के बीच वार पलटवार का दौर जारी है. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 'चौकीदार चौर है' नारे की काट खोजते हुए बीजेपी ने एक नया कैंपेन शुरू किया है 'मैं भी चौकीदार'. इस कैंपेन के तहत बीजेपी से जुड़ें तमाम नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है.

इन सबके बीच हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने चौकीदार के नाम पर बीजेपी को घेरने वालों पर निशाना साधा है. अनिल विज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखा है, तुम्हे तकलीफ हो रही है तो तुम भी अपने नाम के आगे ‘पप्पू’ लिख लो. हम बिल्कुल भी ऐतराज नहीं करेंगे.

बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने जैसे ही ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया, बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों ने भी खुद को देश का चौकीदार बताया. अब देखना ये है कि चौकीदार का नारा देकर बीजेपी इस चुनाव में इसे कितने वोट में बदल सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi