S M L

चंद्रबाबू नायडू को लगा एक और झटका, हफ्ते भर में दूसरे सांसद ने दिया इस्तीफा

रवींद्र बाबू ने वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी से मुलाकात की और आधिकारिक तौर पर उनकी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

Updated On: Feb 18, 2019 03:26 PM IST

FP Staff

0
चंद्रबाबू नायडू को लगा एक और झटका, हफ्ते भर में दूसरे सांसद ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक है. कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान भी हो जाएगा. जिसके लिए राजनीति दलों ने कमर कस ली है. लेकिन इसी बीच लोकसभा चुनाव से पहले चंद्रबाबू नायडू के लिए परेशानी खड़ी हो गई है. आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू को झटके पर झटके लग रहे हैं. दरअसल, उनके नेता पार्टी से लगातार अपना इस्तीफा सौंप रहे हैं. जिसके कारण लोकसभा चुनाव के लिए चंद्रबाबू नायडू की रणनीतियां भी विफल हो सकती है.

ताजा मामले में पांडुला रवींद्र बाबू ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) से इस्तीफा दे दिया है. रवींद्र बाबू अमलापुरम लोकसभा सीट सांसद रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रवींद्र बाबू ने विपक्षी पार्टी YSR Congress में शामिल होने के लिए टीडीपी से अपना इस्तीफा सौंपा है. रवींद्र बाबू साल 2014 में पहली बार सांसद चुने गए थे.

रवींद्र बाबू ने वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी से मुलाकात की और आधिकारिक तौर पर उनकी पार्टी में शामिल हो गए हैं. इसके साथ ही एक हफ्ते के दौरान टीडीपी से इस्तीफा देने वाले रवींद्र बाबू दूसरे सांसद बन गए हैं. रवींद्र बाबू से पहले टीडीपी सांसद एम श्रीनावास भी वाईएसआर कांग्रेस का हाथ थाम चुके हैं.

वहीं टीडीपी विधायक अमांची कृष्ण मोहन भी पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं. मोहन ने भी टीडीपी से इस्तीफा दे दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi