S M L

नायडू के बयान पर PM मोदी का पलटवार, कहा- ससुर की पीठ में छुरा भोंकने में आप सीनियर हैं

दरअसल नायडू ने कहा था कि वो पीएम मोदी से सीनियर हैं लेकिन उनका Ego सैटिस्फाई करने के लिए उन्हें सर कहते हैं

Updated On: Feb 12, 2019 02:15 PM IST

FP Staff

0
नायडू के बयान पर PM मोदी का पलटवार, कहा- ससुर की पीठ में छुरा भोंकने में आप सीनियर हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तीन दक्षिण राज्यों- आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु के दौरे पर हैं. अपने इस दौरे की शुरुआत उन्होंने आंध्र प्रदेश से की. यहां गुंटूर में उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और चंद्रबाबू नायडू पर जमकर निशाना साधा.

इस दौरान उन्होंने चंद्रबाबू नायडु के एक बयान का जवाब भी दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि, वो केवल पीएम मोदी का Ego सैटिस्फाई करने के लिए उन्हें सर कहते हैं.

नायडु को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'आप सीनियर हैं दल बदलने में. आप सीनियर हैं नए-नए दलों से गठबंधन करने में. आप सीनियर हैं अपने खुद के ससुर के पीठ में छुरा भोंकने में. आप सीनियर हैं एक चुनाव के बाद दूसरा चुनाव कराने में.'

क्या कहा था नायडू ने?

दरअसल चंद्रबाबू नायडू ने कुछ समय पहले प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो पीएम मोदी से सीनियर हैं लेकिन फिर भी उन्हें सर कहते हैं ताकि उनका EGO सैटिस्फाई को सके. चंद्रबाबू नायडू ने कहा था, पीएम मोदी राजनीति में मुझसे जूनियर हैं, लेकिन जब वो सत्ता में आए तो मैंने उन्हें 'सर' कहकर पुकारा. मैंने ऐसा अपने राज्य और उनका EGO सैटिस्फाई करने के लिए किया और इस उम्मीद से किया कि वो उनके राज्य के साथ न्याय करेंगे.

चंद्रबाबू नायडु के इस बयान का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने उन्हें बाकी कई चीजों में भी सीनियर कह डाला. पीएम मोदी यहीं नहीं रुके. नायडू पर निशाना साधते हुए उन्होंने ये भी कहा कि, चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के 'सन राइज' का वादा किया था लेकिन अपने 'सन' को ही राइज करने में जुट गए हैं. उन्होंने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजनाएं चलाने का वादा किया था, लेकिन मोदी की योजनाओं पर ही अपना स्टीकर लगा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi