S M L

PM मोदी को 'Anaconda' कहने पर BJP का फूटा गुस्सा, कहा- अपशब्द बोलने की चल रही है प्रतियोगिता

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा लग रहा है कि ये एक प्रतियोगिता चल रही है कि मोदी जी को कौन अधिक से अधिक अपशब्द बोल सकता है

Updated On: Nov 04, 2018 02:00 PM IST

FP Staff

0
PM मोदी को 'Anaconda' कहने पर BJP का फूटा गुस्सा, कहा- अपशब्द बोलने की चल रही है प्रतियोगिता
Loading...

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु द्वारा पीएम मोदी की तुलना 'एनाकोंडा' से किए जाने पर अब विवाद छिड़ गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा लग रहा है कि ये एक प्रतियोगिता चल रही है कि मोदी जी को कौन अधिक से अधिक अपशब्द बोल सकता है. उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब भी मोदी जी को निशाना बनाया गया है वो और भी मजबूत हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि जब सरकार पर हमला करने के लिए आपके पास कोई समस्या नहीं बचती है तो आप इसी तरह के बयान देते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना एनाकोंडा सांप से की थी

बता दें कि आंध्र प्रदेश में सत्ताधारी तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना एनाकोंडा सांप से की थी. टीडीपी का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय संस्थाओं को एनाकोंडा की तरह निगल रहे हैं. एक बयान में टीडीपी पोलित ब्यूरो के सदस्य और राज्य के वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु ने पीएम मोदी के बारे में कहा कि उनसे बड़ा कोई एनाकोंडा नहीं है. वह सीबीआई, आरबीआई और उन जैसी दूसरी संस्थाओं को निगल रहे हैं. वह रक्षक कैसे हो सकते हैं.

देश, लोकतंत्र और संवैधानिक मूल्यों को बचाने की जिम्मेदारी सबकी है

उन्होंने यह भी कहा था, 'हर टॉम, डिक ऐंड हैरी पुरानी राजनीति के बारे में बात कर रहे हैं. भूत वर्तमान या भविष्य नहीं हो सकता है, लेकिन वर्तमान और भविष्य एक दिन भूत बन जाएंगे. टीडीपी के आलोचना करने वालों को यह समझना चाहिए. टीडीपी का गठन किसी एक पार्टी के खिलाफ नहीं हुआ था, बल्कि यह सिस्टम के खिलाफ बनी थी.' टीडीपी नेता यनमाला रामकृष्णुडू ने आगे कहा था कि मौजूदा हालात में देश, लोकतंत्र और संवैधानिक मूल्यों को बचाने की जिम्मेदारी हर किसी की है. उन्होंने विपक्षी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस और जन सेना पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लोग सत्ता के लालची हैं, उनमें कोई राष्ट्रीय जिम्मेदारी नहीं है. उन्होंने कहा कि ये दोनों दल नरेंद्र मोदी का समर्थन कर रहे हैं, जो राष्ट्रीय संस्थानों और लोकतंत्र को बर्बाद कर रहे हैं.

बीजेपी ने कहा कि एन चंद्रबाबू नायडू भ्रष्टाचार के राजा हैं

टीडीपी नेता की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश बीजेपी ने कहा कि एन चंद्रबाबू नायडू भ्रष्टाचार के राजा' हैं और उनके कथित भ्रष्टाचारों का अब खुलासा होगा. रामकृष्नुदु ने कहा कि तेदेपा का तात्कालिक कर्तव्य देश को बीजेपी से बचाना है. उन्होंने आगे कहा कि जिस व्यक्ति ने 2017 में एनडीए की बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर कहा था कि मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनना चाहिए, वह अब उन्हें ही दोषी के तौर पर पेश कर रहा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi