S M L

2019 में मोदी के खिलाफ महागठबंधन खड़ा करने में जुटे नायडू, आज ममता से मुलाकात

पिछले हफ्ते अपने-अपने राज्यों में सीबीआई के मामलों की जांच पर रोक लगाने के फैसले के बाद दोनों मुख्यमंत्रियों की यह पहली मुलाकात होगी

Updated On: Nov 19, 2018 11:08 AM IST

FP Staff

0
2019 में मोदी के खिलाफ महागठबंधन खड़ा करने में जुटे नायडू, आज ममता से मुलाकात

नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खड़ा करने में जुटे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आज यानी सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे.

विपक्षी एकजुटता के प्रयास में लगे नायडू की ममता के साथ होनेवाली इस बैठक को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना जा रहा है. सूत्रों के अनुसार तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष सोमवार को कोलकाता स्थित राज्य सचिवालय में ममता के साथ बैठक करने वाले हैं. नायडू 2019 में होने वाले आम चुनाव के मद्देनजर ममता से विपक्षी एकजुटता के बारे में विचार-विमर्श करेंगे.

पिछले हफ्ते अपने-अपने राज्यों में सीबीआई के मामलों की जांच पर रोक लगाने के फैसले के बाद दोनों मुख्यमंत्रियों की सोमवार को यह पहली मुलाकात होगी.

बता दें कि नायडू पिछले एक महीने के अंदर दिल्ली आकर राहुल गांधी से लेकर मुलायम सिंह और शरद पवार समेत विपक्षी पार्टियों के कई बड़े नेताओं से मिल चुके हैं. नायडू कांग्रेस को साथ लेकर विपक्षी एकजुटता की कोशिशों में जोरशोर से जुटे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi