S M L

शिवसेना के बाद चंद्रबाबू ने कहा रास नहीं आती बीजेपी को दोस्ती

चंद्रबाबू नायडू ने कहा बीजेपी के साथ मित्र धर्म निभाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर वे लोग इस गठबंधन को आगे नहीं रखना चाहते हैं तो हम अपने अलग रास्ते जाएंगे

Updated On: Jan 27, 2018 10:29 PM IST

FP Staff

0
शिवसेना के बाद चंद्रबाबू ने कहा रास नहीं आती बीजेपी को दोस्ती

नए दलों से दोस्ती बना रही है, पुरानों को छोड़ रही है. बीजेपी फिलहाल इसी मोड में राजनीति कर रही है. पहले शिवसेना ने साथ छोड़ने का एलान किया और अब तेलगू देशम पार्टी ने.

जानकारी के मुताबिक टीडीएम के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू बीजेपी से नाराज चल रहे हैं. शनिवार को उन्होंने इसका खुलकर इजहार भी कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी दोस्ती निभाना नहीं चाहती है. हम अकेले की चुनाव लड़ सकते हैं.

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि हम लोग बीजेपी के साथ मित्र धर्म निभाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर वे लोग इस गठबंधन को आगे नहीं रखना चाहते हैं तो हम अपने अलग रास्ते जाएंगे.’

हालांकि टीडीपी की ओर से अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन नायडू का यह बयान सीधा एनडीए के साथ रिश्ते खत्म करने की ओर इशारा कर रहा है.

राज्य में बीजेपी नेताओं की ओर से पिछले कई दिनों से टीडीपी की आलोचना करने की खबरें आ रही थीं. इन आलोचनाओं के बाद रविवार को नायडू ने रिश्ते खत्म करने की बात कही. उन्होंने इन सबके लिए बीजेपी को ही जिम्मेदार ठहराया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi