S M L

NDA सरकार हटाने की मंशा से देवगौड़ा और कुमारस्वामी से मिले चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने यह पहल की है ताकि 2019 के लोकसभा चुनावों में सब मिलकर एनडीए सरकार को हटा सकें

Updated On: Nov 08, 2018 08:16 PM IST

FP Staff

0
NDA सरकार हटाने की मंशा से देवगौड़ा और कुमारस्वामी से मिले चंद्रबाबू नायडू
Loading...

आंध्र प्रदेश के चीफ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात करने पहुंचे हैं. उनके साथ कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी भी हैं. लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी सरकार के खिलाफ विपक्ष एकजुट होने में जुटा है.

इस मुलाकात के बाद देवगौड़ा ने कहा, पीएम मोदी की अगुवाई में एनडीए सरकार ने कई समस्याएं पैदा की हैं. सरकार ने संवैधानिक संस्थानों को भी अस्थिर करने का काम किया है. देवगौड़ा ने कहा, अब कांग्रेस सहित यह हम सब सेकुलर पार्टियों की जिम्मेदारी है कि एनडीए सरकार को रीप्लेस करें.

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने यह पहल की है ताकि 2019 के लोकसभा चुनावों में सब मिलकर एनडीए सरकार को हटा सकें. देवगौड़ा और कुमारस्वामी से मिलकर वह आगे की रणनीति तय कर रहे हैं. कर्नाटक उपचुनावों में बीजेपी की हार के बाद विपक्ष में सरगर्मियां बढ़ गई हैं. कर्नाटक लोकसभा उपचुनावों में तीन में दो और विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में दोनों सीटें कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) यानी JDS के खाते में आई हैं.नायडू ने कहा कि कर्नाटक में उपचुनाव के नतीजों ने एक उदाहरण पेश किया है. इन नतीजों से साफ है कि बीजेपी मजबूत गठबंधन के सामने टिक नहीं पाएगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi