विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

उत्तराखंड यात्रा के दूसरे दिन ई-पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे अमित शाह

अमित शाह बुधवार सुबह प्रदेश बीजेपी कार्यालय में एक ई-पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे और दिन में राज्य के मंत्रियों सहित विभिन्न पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे

FP Staff Updated On: Sep 20, 2017 01:22 PM IST

0
उत्तराखंड यात्रा के दूसरे दिन ई-पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे अमित शाह

उत्तराखंड के दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार सुबह प्रदेश बीजेपी कार्यालय में एक ई-पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे और दिन में राज्य के मंत्रियों सहित विभिन्न पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे.

बीजेपी की ओर से ट्विटर पर जारी शाह के आज के कार्यक्रम के अनुसार, ई-पुस्तकालय का उद्घाटन करने के बाद वह प्रदेश बीजेपी कार्यालय में ही विभाग और प्रकल्प प्रमुखों एवं सदस्यों के साथ बैठक करेंगे.

दोपहर में शाह एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और शाम में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे. सर्वे ऑफ इंडिया स्टेडियम में होने वाले इस सम्मेलन में वह जिला पदाधिकारियों, मोर्चा जिला अध्यक्षों एवं महामंत्रियों, पार्टी मंडल अध्यक्षों, महामंत्रियों तथा मोर्चा मंडल अध्यक्षों, प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों एवं प्रदेश कार्य समिति के साथ बैठकें करेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष आज ही पार्टी की राज्य इकाई की सोशल मीडिया टीम, मीडिया टीम, चुनाव प्रबंधन समिति, कोर ग्रुप के सदस्यों एवं सांसदों के साथ बैठक कर उनके विचार जानेंगे.

अमित शाह देर शाम उत्तराखंड सरकार के मंत्रियों के साथ बैठक कर प्रदेश सरकार के पहले तीन महीने के कामकाज की समीक्षा करेंगे. इसके बाद वह राज्य के कोर ग्रुप के साथ एक बैठक करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi