S M L

मंगलवार को ग्वालियर और चंबल संभाग में रैली करेंगे अमित शाह

मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में करेंगे रैली

Updated On: Oct 08, 2018 08:35 PM IST

FP Staff

0
मंगलवार को ग्वालियर और चंबल संभाग में रैली करेंगे अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को मध्यप्रदेश के ग्वालियर और चंबल संभाग में एकदिवसीय चुनावी दौरे पर जाएंगे. इस दौरान वह शिवपुरी, गुना और ग्वालियर में अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

सोमवार को मध्यप्रदेश बजेपी प्रवक्ता सर्वेश तिवारी ने बताया, ‘शाह नौ अक्टूबर (मंगलवार) को सुबह 11 बजे विमान से ग्वालियर हवाई अड्डे पहुचेंगे. वहां से वह हेलिकॉप्टर से शिवपुरी जाएंगे. शिवपुरी में शाह शहीद तात्या टोपे की स्मारक पर माल्यार्पण करेंगे.’ 1857 की क्रांति के क्रांतिकारी तात्या टोपे को शिवपुरी में ही फांसी दी गई थी.

तात्या टोपे की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष शिवपुरी स्थित पोलो ग्राउंड पहुंचेंगे. जहां वह ग्वालियर और चंबल संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. सर्वेश तिवारी ने बताया कि इसके बाद वह शिवपुरी से हवाई मार्ग के जरिए गुना के लिए प्रस्थान करेंगे. दोपहर 2.30 बजे गुना में रोड शो करेंगे.

उन्होंने कहा कि रोड़ शो के बाद वह शाम को ग्वालियर जाएंगे और फूलबाग पहुंचकर रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद वह छत्री स्थित राजमाता विजयाराजे सिंधिया की छत्री पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और बाद में ग्वालियर शहर में वह सायं 7.30 बजे युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

गौरतलब है कि ग्वालियर और चंबल संभाग पर सींधिया परिवार का शासन रहा है. यह क्षेत्र मध्य प्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ के तौर पर जाना जाता है. गुना-शिवपुरी ज्योतिरादित्य सिंधिया का संसदीय क्षेत्र भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi