S M L

बुधवार को संगम में डुबकी लगा कर संतों से चर्चा करेंगे अमित शाह

पिछले कुछ दिनों से संत समाज लगातार राम मंदिर का जिक्र कर रहा है, ऐसे में शाह की इस मुलाकात में राम मंदिर भी चर्चा का मुख्य बिंदू हो सकता है

Updated On: Feb 12, 2019 10:28 PM IST

FP Staff

0
बुधवार को संगम में डुबकी लगा कर संतों से चर्चा करेंगे अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश जाएंगे. इस दौरान वह राज्य भर के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. अपने उत्तर प्रदेश दौरे की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष प्रयागराज से करेंगे. शाह सुबह 11 बजे प्रयागराज पहुंचेंगे.

प्रयागराज में बीजेपी अध्यक्ष संगम स्थल पर आध्यात्मिक गुरुओं और साधू संतों के साथ गंगा की पूजा-अर्चना कर स्नान करेंगे. संगम में डुबकी लगाने के बाद अमित शाह अक्षयवट और सरस्वती कूप के भी दर्शन करेंगे. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में भी पूजा-अर्चना करेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर को स्वामी अवधेशानंद गिरि महाराज के आश्रम  में आध्यात्मिक गुरुओं के साथ दोपहर का भोजन करेंगे. इसके बाद वे सेक्टर 15 स्थित पुरी शंकराचार्य के आश्रम भी जाएंगे और संतों के साथ कई विषयों पर चर्चा करेंगे.

अमित शाह जूना अखाड़ा, निरंजनी अखाडा, निर्मोही अखाड़ा और बड़ा उदासीन अखाड़ा भी जाएंगे और संतों के साथ मुलाकात करेंगे. इसके बाद वे गुरु शारनंद आश्रम जाएंगे. बीजेपी अध्यक्ष की प्रयागराज में संतों से मुलाकात का राजनीतिक कारण भी है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से संत समाज लगातार राम मंदिर का जिक्र कर रही है. ऐसे में शाह की इस मुलाकात में राम मंदिर भी चर्चा का मुख्य बिंदू हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi