S M L

BJP कार्यकर्ता 5 करोड़ से ज्यादा घरो में लगाएंगे पार्टी के झंडे

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी आम चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए तैयारियों में जुट चुके हैं.

Updated On: Feb 07, 2019 10:54 PM IST

FP Staff

0
BJP कार्यकर्ता 5 करोड़ से ज्यादा घरो में लगाएंगे पार्टी के झंडे

लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों को लेकर राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं. आम चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पार्टियां जी तोड़ मेहनत करती हुई दिखाई दे रही हैं. केंद्र में मौजूदा सरकार बीजेपी की है. ऐसे में बीजेपी अपनी सत्ता बनाए रखने के लिए किसी से पीछे नहीं है. वहीं भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी आम चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए तैयारियों में जुट चुके हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 8 फरवरी को गोरखपुर जोन के लिए बूथ प्रेसिडेंट सम्मेलन को संबोधित करेंगे. वहीं भारतीय जनता पार्टी 12 फरवरी से 2 मार्च तक 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' राष्ट्र व्यापी अभियान चलाएगी. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के जरिए 5 करोड़ से अधिक घरो में पार्टी के झंडा लगाए जाएंगे.

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी कार्यालय में पार्टी महासचिवों से मुलाकात की. साथ ही उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्षों और राज्य महासचिवों से बातचीत की. अमित शाह ने इस अभियान का ऐलान इसी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान किया. अमित शाह ने बताया कि इस दौरान सभी कार्यकर्ता अपने और समर्थको के घरों और अधिष्ठानों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे. शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान आने वाले चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi