S M L

मध्य प्रदेश: अमित शाह बोले- 'खुली आंखों से तो सपने मत देखो राहुल बाबा'

शाह ने कहा, 'राहुल बाबा ने कहा कांग्रेस मध्य प्रदेश में सरकार बनाने वाली है, मैं उन्हें कहना चाहुंगा कि उन्हें सपने देखने का हक है, लेकिन उन्हें दिन में सपने नहीं देखने चाहिए वो भी खुली आंखों से

Updated On: Oct 15, 2018 09:36 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश: अमित शाह बोले- 'खुली आंखों से तो सपने मत देखो राहुल बाबा'
Loading...

बीजेपी अध्यक्ष अपने दो दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश में हैं. अपने दो दिनों के दौरे के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष ने सतना और जबलपुर में दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जम कर हमला किया. इसी के साथ उन्होंने केंद्र की कई योजनाएं और उनसे हुए बदलाव भी गिनाए.

बीजेपी अध्यक्ष ने सतना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, बीजेपी ने महिलाओं को तमाम लाभकारी योजनाओं के मध्य में रखा है.' उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना से मध्य प्रदेश में करीब 60 लाख महिलाओं को फायदा हुआ है. इसी के साथ शाह ने कहा कि बीजेपी के शासन में मातृ मृत्यु दर में भी कमी हुई है. उन्होंने कहा कि पहले प्रति 1 लाख महिलाओं में से 335 की मौत हो जाती थी अब यह संख्या 170 से भी कम हैं.

खुली आंखों से सपने न देखें राहुल बाबा

सतना के बाद जबलपुर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष पर जम कर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'राहुल बाबा ने कहा कांग्रेस मध्य प्रदेश में सरकार बनाने वाली है. मैं उन्हें कहना चाहुंगा कि उन्हें सपने देखने का हक है. लेकिन उन्हें दिन में सपने नहीं देखने चाहिए वो भी खुली आंखों से.'

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा के लिए मतदान होना है ऐसे में तमाम दल जोर आजमाइश में लगे हैं. चुनाव के नतीजे अन्य चार राज्यों के साथ 11 दिसंबर को आएंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi