S M L

शाह ने कहा नायडू के लिए NDA के दरवाजे बंद तो जवाब मिला-किसने कहा दरवाजे खोलो

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि अमित शाह से दरवाजे खोलने के लिए किसने कहा है? वह इस प्रकार क्यों बोल रहे हैं? मैं इस प्रकार के रवैये और घमंड का खंडन करता हूं.

Updated On: Feb 04, 2019 09:39 PM IST

FP Staff

0
शाह ने कहा नायडू के लिए NDA के दरवाजे बंद तो जवाब मिला-किसने कहा दरवाजे खोलो

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू को अमित शाह ने पलटीमार मु्ख्यमंत्री करार देते हुए कहा था कि टीडीपी प्रमुख के लिए एनडीए के दरवाजे हमेशा के लिए बंध हो गए हैं और टीडीपी को गठबंधन में कभी जगह नहीं मिलेगी.

अब इस पर चंद्रबाबू नायडू की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि अमित शाह से दरवाजे खोलने के लिए किसने कहा है? वह इस प्रकार क्यों बोल रहे हैं? मैं इस प्रकार के रवैये और घमंड का खंडन करता हूं.

श्रीकाकुलम जिले के पलासा में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण की राज्यव्यापी बस यात्रा का उद्घाटन करते हुए शाह ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि वह 'देश के पलटीमार मुख्यमंत्री' (यू-टर्न सीएम) के तौर पर जाने जाते हैं, क्योंकि उन्होंने हर चीज पर अनगिनत बार अपने रुख में बदलाव किया है.

शाह ने कहा था, 'वह (1978 में) कांग्रेस विधायक चुने गए और बाद में (1983 में) TDP में चले गए.'

बीजेपी अध्यक्ष ने नायडू पर आरोप लगाया कि सत्ता सुख प्राप्त करने के लिए वह 1998 में उस वक्त एनडीए में शामिल हो गए जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने. फिर 2004 में जब बीजेपी हारी तो वह एनडीए का साथ छोड़ गए.

शाह ने कहा कि फिर नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देखकर नायडू 2014 में मोदी के चरणों में गिर पड़े और एनडीए में लौट आए.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जब नायडू को पता चला कि आंध्र प्रदेश के लोग उनके ‘भ्रष्टाचार’ एवं ‘कुशासन’ से काफी नाराज हैं तो वह एनडीए से बाहर चले गए और बीजेपी नेतृत्व पर निशाना साधने लगे.

उन्होंने कहा, 'आंध्र प्रदेश के लोग आपके भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं. वे आपके बेटे को आपका उत्तराधिकारी (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए तैयार नहीं हैं. तो सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए आपने एनडीए छोड़ा है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi