Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

'उपचुनावों में बीजेपी की सफलता केंद्र के विकास कार्यों पर जनता की मुहर'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जनता द्वारा नकारे जाने के बाद आज अरूणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल की जनता ने भी कांग्रेस को खारिज कर दिया है

Bhasha Updated On: Dec 25, 2017 04:22 PM IST

0
'उपचुनावों में बीजेपी की सफलता केंद्र के विकास कार्यों पर जनता की मुहर'

अरुणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के उप-चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नीत सरकार के विकास कार्यों पर जनता की मुहर करार दिया.

शाह ने अपने बयान में कहा कि पार्टी के इस अनवरत विजय अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मिल रही लगातार चुनावी सफलताएं प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे विकास पर जनता के विश्वास की मुहर है.

शाह ने कहा, मैं आशा करता हूं कि कांग्रेस नेता इस हार को कांग्रेस के लिए नैतिक जीत की संज्ञा नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि इस वर्ष दूसरे प्रदेशों में हुए उप-चुनावों में भी बीजेपी को लगातार बढ़त मिली है और कांग्रेस पार्टी लगातार घटते जनाधार के साथ हाशिए पर रही है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जनता द्वारा नकारे जाने के बाद आज अरूणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल की जनता ने भी कांग्रेस को खारिज कर दिया है. शाह ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस के कुशासन और भ्रष्टाचार को स्वीकार करने के मूड में बिलकुल भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश के दोनों उप-चुनावों में बीजेपी की विजय के लिए वहां के प्रदेश नेतृत्व को बधाई देता हूं. पूर्वोत्तर में बीजेपी के बढ़ते कदम प्रधानमंत्री की ‘एक्ट ईस्ट' पॉलिसी के प्रति पूर्वोत्तर की जनता के अटूट विश्वास को दिखाता है. भाजपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सिकन्दरा उप चुनाव में बीजेपी ने अपना विजय अभियान जारी रखा है, मैं इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश के संगठन व पार्टी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूं.

शाह ने कहा कि सिकंदरा के चुनाव परिणाम बीजेपी के प्रति किसानों और गांवों के समर्थन को दर्शाता है. विपक्ष के विकास-विरोधी राजनीति पर बीजेपी के सुशासन का एजेंडा काफी अधिक प्रभावी है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ने पर मैं पश्चिम बंगाल की प्रदेश इकाई और कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi