S M L

आगामी आम चुनावों का ट्रेलर है राजस्थान विधानसभा चुनाव: अमित शाह

नरेन्द्र मोदी सरकार ने भारतीय सेना को विश्व में सबसे आधुनिक बनाने के लिये 15 साल का खाका बनाया है. सरकार ने सेना को अत्याधुनिक संचार प्रणाली और हथियारों से लैस कर मनोबल उठाने का काम किया है

Updated On: Sep 11, 2018 09:38 PM IST

FP Staff

0
आगामी आम चुनावों का ट्रेलर है राजस्थान विधानसभा चुनाव: अमित शाह

मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान के विधानसभा चुनावों को 2019 के लोकसभा चुनाव का ट्रेलर बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से पूरी लगन के साथ इसके लिए जुट जाने की अपील की. साथ ही, शाह ने राजस्थान में भाजपा की सरकार को अंगद का पांव बताते हुए कहा कि राज्य में इसे कोई उखाड़ नहीं सकता.

जयपुर की एक दिन की यात्रा पर आए शाह ने स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘ट्रेलर भी अच्छी बनानी है और पिक्चर भी अच्छी बनानी है.’ उन्होंने कहा कि महागठबंधन का उत्तर प्रदेश के अलावा कहीं कोई प्रभाव नहीं है.

शाह ने कहा कि- 2013 में भारत में क्या वातावरण था? युवा सड़कों पर आंदोलन कर रहे थे. महिलाएं सुरक्षित नहीं थीं. सीमाएं सुरक्षित नहीं थीं. देश की गरिमा नीचे जा रही थी. एक के बाद एक घोटाले हो रहे थे. लोग सोच रहे थे कि देश किस दिशा में जा रहा है?

शाह ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने भारतीय सेना को विश्व में सबसे आधुनिक बनाने के लिये 15 साल का खाका बनाया है. सरकार ने सेना को अत्याधुनिक संचार प्रणाली और हथियारों से लैस कर मनोबल उठाने का काम किया है, जबकि कांग्रेस ने सेना का मनोबल पाताल में पहुंचा दिया था.

इसके साथ ही शाह ने कहा- जब मोदी सरकार आई थी तो उरी पर हमला किया गया था, देश गुस्से में था. लेकिन फिर तब देश में भाजपा की सरकार थी कांग्रेस की नहीं. यह मनमोहन सिंह नहीं था, लेकिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी थे. उन्होंने एक निर्णय लिया, हमारे जवानों ने पाकिस्तान में प्रवेश किया, सर्जिकल स्ट्राइक की और 'भारत माता की जय' का जप किया.

शाह ने यह भी दोहराया कि अगर 2019 का चुनाव भाजपा का कार्यकर्ता जीत ले, तो ‘50 साल तक पंचायत से संसद तक भाजपा को कोई हरा नहीं सकेगा.’

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi