S M L

बीजेपी का नया ऑफिस दुनिया में सबसे बड़ा: शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी का नया हेडक्वार्टर दुनिया में किसी भी राजनीतिक पार्टी के ऑफिस से बड़ा है. बीजेपी का नया ऑफिस 1.70 लाख वर्ग फुट में है

Updated On: Feb 18, 2018 07:44 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी का नया ऑफिस दुनिया में सबसे बड़ा: शाह

नरेंद्र मोदी ने रविवार को दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर नए पार्टी ऑफिस का शिलान्यास किया. इस पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी का नया हेडक्वार्टर दुनिया में किसी भी राजनीतिक पार्टी के ऑफिस से बड़ा है. बीजेपी का नया ऑफिस 1.70 लाख वर्ग फुट में है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के पूर्व प्रमुखों, केंद्रीय मंत्रियों और पदाधिकारियों की मौजूदगी में रविवार को पार्टी के नए मुख्यालय का उद्घाटन किया.

क्या है बीजेपी का टारगेट?

शाह ने कहा कि अगले एक साल में देश के तकरीबन हर जिले में बीजेपी का अपना कार्यालय होगा. 2015 में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देश में 694 जिलों में से 635 में अपना एक कार्यालय बनाने का फैसला किया गया था.

मोदी ने 18 महीने में इमारत के निर्माण लिए शाह और उनकी टीम की सराहना की. बीजेपी प्रमुख ने कहा कि नया ऑफिस नई तकनीकों और सोशल मीडिया कार्यालय से लैस है.

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर सकते हैं. शाह ने कहा कि उन्हें यह पता चला है कि बीजेपी के ऑफिस से बड़ा दुनिया में कोई पार्टी ऑफिस नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi