S M L

मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री: अमित शाह

सेहत के कारण पर्रिकर के सीएम पद पर सवाल उठने लगे थे. जिसको लेकर अमित शाह ने जवाब दिया है.

Updated On: Sep 23, 2018 05:28 PM IST

FP Staff

0
मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री: अमित शाह

पिछले काफी समय से मनोहर पर्रिकर की सेहत के कारण उनके सीएम पद पर बने रहने को लेकर असमंजस के हालात बने हुए थे. हालांकि मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं, इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने स्थिति साफ कर दी है. अमित शाह ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री पद पर मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे.

दरअसल, आईआईटी इंजीनियर से राजनेता बने 62 वर्षीय पर्रिकर दो क्षेत्रीय सहयोगियों गोवा फारवर्ड पार्टी और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी और तीन निर्दलीयों के सहयोग से गोवा में सरकार चला रहे हैं. अब सेहत के कारण पर्रिकर के सीएम पद पर सवाल उठने लगे थे. जिसको लेकर अमित शाह ने जवाब देते हुए साफ कर दिया कि पर्रिकर ही गोवा के सीएम बने रहेंगे. वहीं शाह ने यह भी कहा कि गोवा में बीजेपी की कोर टीम के साथ बैठक के बाद मंत्रिमंडल में बदलाव किया जाएगा. हाल ही में पर्रिकर को पैनक्रियाज संबंधी बीमारी के इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था.

वैकल्पिक सरकार

वहीं कांग्रेस नेताओं ने गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मुलाकात भी की थी. कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल से पर्रिकर सरकार को बर्खास्त करने और अपनी पार्टी को वैकल्पिक सरकार के गठन के लिए दावा करने की इजाजत देने की मांग भी की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi