S M L

पीएम मोदी चलते-दौड़ते नहीं छलांग लगाते हैं: अमित शाह

शाह ने कहा कि एमसीडी की जीत ने दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनाने की नींव रखने का काम किया

Updated On: May 02, 2017 03:15 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी चलते-दौड़ते नहीं छलांग लगाते हैं: अमित शाह

दिल्ली में नगर निगम चुनावों में मिली जबरदस्त जीत से उत्साहित बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इसे बहानेबाजी की राजनीति को खत्म करने वाला बताया है. उन्होंने कहा है कि इस चुनाव परिणाम ने ‘काम करने’ की जगह ‘बहानेबाजी’ करने की राजनीति को खत्म कर दिया है. अमित शाह ने कहा है कि एमसीडी की जीत ने दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनाने की नींव रखने का काम किया है.

उन्होंने यह भी कहा कि निगम चुनावों ने अराजकता फैलाने वाली पार्टियों और नेताओं पर रोक लगाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि ये नतीजे नकारात्मक सोच के खिलाफ हैं. शाह ने कहा कि इस चुनाव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासवादी नीतियों पर भी मुहर लगा दी है.

शाह मंगलवार को एमसीडी के मुख्यालय में पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों, पूर्व पार्षदों और पार्टी नेताओं को संबोधित कर रहे थे. पार्टी की ओर से इसे विजय पर्व का नाम दिया गया था. पढ़िए उनके संबोधन की मुख्य बातें:

- कार्यकर्ताओं के बल पर इस बार पहले से भी अधिक प्रचंड बहुमत मिला है. इस विजय ने बहानेबाजों को रोकने का काम भी किया है.

- बीजेपी की जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि पार्षदों को न लड़ाने का फैसला बीजेपी जैसी पार्टी में ही हो सकता है.

- निगम चुनाव में जीत दिल्ली में सरकार बनाने की नींव है. दिल्ली एमसीडी की नई टीम को ही अब दिल्ली का चुनाव जिताना है.

- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी हार का कारण ईवीएम को बता रहे हैं लेकिन उन्हें अपनी हार का असली कारण तलाशना है तो वह बूथ कार्यकर्ताओं से मिल लें.

- मोदी जी चलते नहीं हैं और ना ही दौड़ते हैं बल्कि वह तो छलांग लगाते हैं. दिल्ली की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के काम पर मुहर लगा दी है. एमसीडी में जीत के बाद हमारे विरोधी मायूस हो गए हैं.

- एमसीडी चुनावों के दौरान जिन लोगों को टिकट नहीं दिये गए थे, उन्होंने भी पार्टी की जीत के लिए पूरे मन से काम किया और बड़ी जीत दिलाई. जो जनादेश मिला है वह छोटा नहीं है और हमें लोगों की आशाओं पर खरा उतरना होगा.

बीजेपी के इस विजय पर्व कार्यक्रम में पार्टी के दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन, विजय गोयल, विजय कुमार मल्होत्रा के अलावा प्रदेश पार्टी के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे.

(भाषा इनपुट्स के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi