S M L

शिवसेना को शाह की चेतावनी- महज गठबंधन की खातिर नहीं करेंगे 'कोई भी समझौता'

शाह ने महाराष्ट्र में पार्टी के सांसदों के बीच ये संदेश भी दिया है कि वो अगले लोकसभा में बस अपने दम पर चुनाव लड़ने को तैयार रहें

Updated On: Jan 04, 2019 02:00 PM IST

FP Staff

0
शिवसेना को शाह की चेतावनी- महज गठबंधन की खातिर नहीं करेंगे 'कोई भी समझौता'

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी और उसकी सहयोगी सेना शिवसेना के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमलावर और राफेल से लेकर राम मंदिर के मुद्दे तक पार्टी को लगातार घेर रही है. लेकिन इसी बीच अब अमित शाह ने शिवसेना को कड़ा संदेश दिया है. उन्होंने कहा है कि वो महज गठबंधन के फेर में पार्टी के साथ कोई भी समझौता नहीं करेंगे.

साथ ही सूत्रों के हवाले से ये खबर भी है कि शाह ने महाराष्ट्र में पार्टी के सांसदों के बीच ये संदेश भी दिया है कि वो अगले लोकसभा में बस अपने दम पर चुनाव लड़ने को तैयार रहें क्योंकि ऐसी स्थिति बन सकती है कि शिवसेना के साथ कोई गठबंधन न हो.

बता दें कि अमित शाह ने बुधवार को नई दिल्ली में महाराष्ट्र के सांसदों के साथ मीटिंग की थी और उन्हें लोकसभा चुनावों के लिए तैयारी शुरू करने को कहा था. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, मुंबई के एक सांसद ने बताया कि शाह इस बात को लेकर सकारात्मक थे कि महाराष्ट्र में गठबंधन होगा लेकिन उन्होंने सबसे अकेले लड़ने को तैयार रहने को कहा. साथ ही केंद्र और राज्य सरकारों के कामों और उपलब्धियों को लोगों के बीच ले जाने को भी कहा.

अमित शाह ने मीटिंग में कथित रूप से कहा, 'पार्टी की संभावनाओं को ताक पर रखकर इन चुनावों में कोई समझौता नहीं किया जाएगा. हमने 2014 के विधानसभा चुनाव में अनुमान से अधिक सीटें जीती थीं और ये 2019 के लोकसभा चुनाव में भी हो सकता है.'

बता दें कि शिवसेना पहले ही बीजेपी और पीएम मोदी को टारगेट कर रही है और घोषणा भी कर चुकी है कि वो अगले चुनावों में अकेले ही चुनाव लड़ेगी. उद्धव ठाकरे और संजय राउत पीएम मोदी के खिलाफ चौकीदार, जुमलेबाज जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. साथ ही राम मंदिर और राफेल पर कांग्रेस की तर्ज पर जमकर विरोध कर रही है, ऐसे में दोनों पार्टियों का दोबारा साथ आना थोड़ा मुश्किल लगता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi