S M L

अमित शाह ने घर पर पार्टी का झंडा फहराकर 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कैंपेन का किया आगाज

'मेरा परिवार भाजपा परिवार' इस अभियान के तहत अमित शाह ने अपने घर पर बीजेपी का झंडा और स्टीकर लगाकर, 2019 में फिर से बीजेपी सरकार बनाने और मोदी के साथ मजबूती से खड़े होने का संकल्प दोहराया

Updated On: Feb 12, 2019 11:21 AM IST

FP Staff

0
अमित शाह ने घर पर पार्टी का झंडा फहराकर 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कैंपेन का किया आगाज

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है. बीजेपी पुरजोर तैयारी के साथ सियासी रणभूमि में उतर चुकी है. इसी के मद्देनजर मंगलवार यानी आज बीजेपी ने देश में मेगा चुनावी अभियान का आगाज कर दिया. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में अपने घर से बीजेपी का झंडा फहराकर 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' अभियान की शुरुआत की. खबर है कि 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' इस अभियान के तहत अमित शाह ने अपने घर पर बीजेपी का झंडा और स्टीकर लगाकर, 2019 में फिर से बीजेपी सरकार बनाने और मोदी के साथ मजबूती से खड़े होने का संकल्प दोहराया.

सूत्रों की मानें तो बीजेपी ने इस अभियान के जरिए अपने नाम और चुनावी चिन्ह को घर-घर तक पहुंचाने की रणनीति बनाई है. बीजेपी ने इस अभियान के जरिए पांच करोड़ से ज्यादा परिवारों को अपने साथ जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है. बीजेपी के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की ऑडियो मौजूद है. इस ऑडियो में बीजेपी अध्यक्ष कह रहे हैं- मैं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 फरवरी को करोड़ों देशवासियों के साथ अपने घर पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा और स्टिकर लगाकर मेरा परिवार भाजपा परिवार की शुरुआत कर रहा हूं.' 2019 के चुनाव में फिर एक बार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए मोदी जी के साथ खड़े रहेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज सुबह अपने घर पर झंडा फहराकर इस अभियान का आगाज किया. इस दौरान उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी भी मौजूद थे. इसके बाद उन्होंने दीनदयाल ऑडिटोरियम में ही देशभर में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' अभियान लॉन्च किया. इस कार्यक्रम में अमित शआह ने कहा- 3 मार्च को विजय संकल्प रैली के लिए देश भर में हर विधानसभा क्षेत्र में 3 करोड़ से अधिक मोटरसाइकिलें प्रचार करेंगी. उन्होंने आगे कहा- मैं देशभर में घूमता हूं. नॉर्थईस्ट से लेकर कन्याकुमारी तक और असम से लेकर गुजरात तक. देश की जनता नरेंद्र मोदी जी के साथ छत की तरह खड़ी है. जनसमर्थन लोगों की आंखों में दिखाई पड़ता है.

बता दें कि शाम 3 बजे अमित शाह गोधरा में पंचमहल, दाहोद और छोटा उदयपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का क्लस्टर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi