S M L

उत्तराखंड में बोले शाह- देश की सुरक्षा और विकास के लिए मोदी को फिर PM बनाना जरूरी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह देहरादून में पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के त्रिशक्ति सम्मेलन में बोल रहे थे, यहां से उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा

Updated On: Feb 02, 2019 01:50 PM IST

FP Staff

0
उत्तराखंड में बोले शाह- देश की सुरक्षा और विकास के लिए मोदी को फिर PM बनाना जरूरी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को उत्तराखंड के दौरे पर हैं. आगामी लोकसभा चुनावों के लिए शंखनाद करते हुए उन्होंने देहरादून में त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित किया. चुनावों से पहले जमीनी स्तर पर पार्टी में जोश भरने के लिए वे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के इस सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने विपक्ष और राहुल गांधी पर निशाना साधा. शाह ने कहा कि कल के बजट के बाद से उनके चेहरे से नूर गायब है. शाह ने कहा कि शुक्रवार को जब देश का बजट पेश हो रहा था, तब जोश में बोलने वाले विपक्षियों के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं थी.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के आधार पर चुनाव जीतती है. बीजेपी का कार्यकर्ता मुश्किल से मुश्किल चुनाव को भी प्रचंड विजय में बदलने की ताकत रखता है. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी देश की एकमात्र पार्टी है जो चाय वाले को भी प्रधानमंत्री बनने का मौका देती है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश भर की ज्यादातर पार्टियों में पार्टी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री वंशवाद की परंपरा के अनुसार तय होते हैं. लेकिन बीजेपी एक गरीब को देश का प्रधानमंत्री बनाती है. ये हमारी पार्टी की विशेषता है.

केंद्र और राज्य सरकार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी जी की सरकार और उत्तराखंड में त्रिवेंद्र रावत जी की सरकार हैं, ये दोनों सरकारों ने फास्ट ट्रैक पर उत्तराखंड के विकास को आगे बढ़ाने का काम किया है. शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड में चारधाम यात्रा बेहद कठिन यात्रा है. प्रधानमंत्री ने यहां के लिए ऑल वेदर रोड का तोहफा देकर यात्रा को हर मौसम के लिए सुगम बनाने का प्रयास किया है.

शुक्रवार को पेश हुए बजट के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पेश किए बजट में किसानों के लिए की गई घोषणा से 12 करोड़ किसानों को फायदा होने वाला है. अमित शाह ने कहा कि देश की आजादी के बाद से पहली बार देश को सबसे बड़ा रक्षा बजट मोदी सरकार ने दिया है.

नौकरीपेशा और मध्यम वर्ग के लोगों के लिए टैक्स स्लैब में किए गए बदलाव पर अमित शाह ने कहा कि 5 लाख तक की जिनकी वार्षिक आय है, मोदीजी की सरकार ने उस सभी को टैक्स के दायरे बाहर कर दिया है. मध्यम वर्ग के लिए इससे बड़ी राहत नहीं हो सकती. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से अपील की देश के विकास और देश की सुरक्षा के लिए नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi