S M L

संजय निरुपम का आरोप- अमित शाह मुंबई में थे इसलिए मुझे घर में नजरबंद किया गया

संजय निरुपम ने कहा 'जब मैंने पुलिस से अपने घर के बाहर उनकी मौजदूगी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा सीनियर पुलिस अधिकारी ने उन्हें इस घर के बाहर तैनात होने का निर्देष दिया गया है.'

FP Staff Updated On: Jun 06, 2018 04:13 PM IST

0
संजय निरुपम का आरोप- अमित शाह मुंबई में थे इसलिए मुझे घर में नजरबंद किया गया

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि जिस दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मुंबई में थे उन्हें घर में नजरबंद किया गया था.

द हिंदू के मुताबिक, उन्होंने कहा 'सुबह से, कई पुलिस वाले मेरी बिल्डिंग के बाहर और अंदर खड़े हुए थे. यह सब तब हुआ जब हमने किसी तरीके के कोई आंदोलन की घोषणा नहीं की थी.'

बकौल निरुपम, जब मैंने पुलिस से अपने घर के बाहर उनकी मौजदूगी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा सीनियर पुलिस अधिकारी ने उन्हें इस घर के बाहर तैनात होने का निर्देष दिया गया है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, ऐसा लगता है कि बीजेपी सरकार को डर है कि हम घेराव करेंगे या शाह के सामने आंदोलन करेंगे और यही कारण है कि वह हमें हमारे घरों में बंद करना चाहते हैं.' यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पुलिस द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सताया जा रहा है और अमित शाह को सुरक्षा प्रदान करने के लिए दबाव दिया जा रहा है.

जबकि इसके जवाब में पुलिस ने इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है. पुलिस ने कहा कि निरुपम को ना तो घर में नजरबंद किया है और ना ही किसी को हिरासत में लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi