S M L

छत्तीसगढ़ की जीत 2019 के चुनावों का रास्ता खोलेगी: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. शुक्रवार को अमित शाह ने बिलासपुर में लोगों को संबोधित किया

Updated On: Oct 12, 2018 06:15 PM IST

FP Staff

0
छत्तीसगढ़ की जीत 2019 के चुनावों का रास्ता खोलेगी: अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. शुक्रवार को अमित शाह ने बिलासपुर में लोगों को संबोधित किया. यहां लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जीत 2019 के लोकसभा चुनावों में जीत के रास्ते खोलेगी. छत्तीसगढ़ में जीत हमारे कार्यकर्ताओं के पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों में बलिदान के लिए जरुरी है.

इसके पहले शाह ने सरगुजा के अंबिकापुर स्थित कला केन्द्र मैदान में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया. इस दौरान अमित शाह ने अपन अतीत को याद किया. अमित शाह ने कहा कि जब मैं बूथ कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचता हूं तो मुझे अपना अतीत याद आता है. मुझे उस वक्त महसूस होता है कि एक बूथ कार्यकर्ता में कितनी ताकत होती है.

अमित शाह ने कहा कि आप में से कोई भी कार्यकर्ता विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री या फिर प्रधानमंत्री बन सकता है. बीजेपी में ही सिर्फ ऐसी व्यवस्था है. बीजेपी यह नहीं देखती कि कौन अमीर है और कौन गरीब. यहां कार्यकर्ता अपनी काबीलियत और राजनैतिक कौशल के दम पर प्रधानमंत्री के पद तक पहुंच सकता है.

अमित शाह ने कहा कि साल 1982 के ऐसे ही एक सम्मेलन में मैं अहमदाबाद में दूर कहीं खड़ा था. एक स्कूल में 293 बूथ का अध्यक्ष बनकर कहीं कोने में खड़ा था और आज बीजेपी की महानता देखिए बूथ पर पंडाल लगाने वाला, बूथ पर पोस्टर लगाने वाला, बूथ पर कमल का पेंटिंग करने वाला कार्यकर्ता दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का अध्यक्ष बनकर आप लोगों के सामने खड़ा है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi