S M L

अमित शाह का केसीआर पर निशाना, तेलंगाना में समय से पहले चुनाव कराने पर मांगा जवाब

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना दौरे के साथ ही राज्य के विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी का चुनावी बिगुल भी बजा दिया है.

Updated On: Sep 15, 2018 07:35 PM IST

FP Staff

0
अमित शाह का केसीआर पर निशाना, तेलंगाना में समय से पहले चुनाव कराने पर मांगा जवाब

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना पहुंचे. इस दौरे के साथ ही राज्य के विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने अपना चुनावी बिगुल भी बजा दिया है. तेलंगाना में अमित शाह ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला.

अमित शाह ने अपनी चुनावी रैली में कहा कि चुनाव मई 2019 में आयोजित किए जाने थे. मोदी जी कहते हैं 'यदि चुनाव एक साथ आयोजित किए जाते हैं तो इससे खर्चें बचेंगे. मैं केसीआर से पूछता हूं कि उसने जल्दी चुनाव का फैसला क्यों किया ? क्या आप मई में अपनी जीत पर भरोसा नहीं कर रहे हैं? यदि नहीं तो आप नवंबर-दिसंबर में सरकार नहीं बना सकते हैं'

तेलंगाना के महबूबनगर में अमित शाह ने कहा, 'राहुल बाबा सपने देखते हैं कि तेलंगाना में कांग्रेस सरकार का गठन करेगी. तेलंगाना के लोग नहीं भूले हैं कि कैसे पीवी नरसिम्हा राव का अपमान हुआ था.' उन्होंने कहा 'बीजेपी ऐसे तेलंगाना का गठन करेगी जहां न तो दलितों और न ही आदिवासियों का दमन किया जाएगा.

अमित शाह ने कहा, 'हमने असम से घुसपैठियों को हटाने का प्रयास किया. हमारे एनआरसी कदम का विरोध सभी प्रमुख दलों ने किया. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि देश में कोई घुसपैठिया न रहे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi