S M L

हिमाचल: पांच दिन में 10 रैलियां कर ताकत दिखाएंगे अमित शाह

कुछ इलाकों से आ रही बहिष्कार की खबरों को चुनाव आयोग ने निराधार बताया है

Updated On: Oct 29, 2017 11:12 AM IST

Bhasha

0
हिमाचल: पांच दिन में 10 रैलियां कर ताकत दिखाएंगे अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर सात जिलों के कई विधानसभा क्षेत्रों में 10 रैलियों को संबोधित करेंगे. बीजेपी की ओर से एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि वह पांच दिन तक राज्य में प्रचार करेंगे. शाह डलहौजी निर्वाचन क्षेत्र के बनीखेत और जवाली के छालवारा में 30 अक्तूबर को, इन्दौरा के टोकी और पछाड में 31 अक्तूबर तथा सेराज और हमीरपुर में एक नवंबर को रैलियों को संबोधित करेंगे. शाह तीन नवंबर को जयसिंहपुर और गाग्रेट तथा छह नवंबर को रामपुर और बद्दी में भी जनसभा को संबोधित करेंगे.

नौ नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार सात नवंबर को समाप्त होगा. इस बीच, सोलन के उपायुक्त राकेश कंवर ने कहा कि अर्की विधानसभा क्षेत्र में किसी पंचायत ने चुनावों का बहिष्कार करने की धमकी नहीं दी है. इस क्षेत्र से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह चुनाव लड़ रहे हैं.

उन्होंने अर्की में पंचायतों के चुनावों का बहिष्कार करने की योजना की खबरों को गलत और झूठा बताया तथा कहा कि इन निकायों के प्रमुखों ने बताया है कि ऐसी कोई योजना नहीं है. कंवर ने कहा कि अर्की की निर्वाचन अधिकारी ईशा ठाकुर को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi