Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

राहुल गांधी के अमेठी दौरे को मिली हरी झंडी

इससे एक दिन पहले राहुल गांधी के प्रस्तावित दौरे को टालने के लिए डीएम और एसएसपी ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिखा था

FP Staff Updated On: Oct 02, 2017 01:39 PM IST

0
राहुल गांधी के अमेठी दौरे को मिली हरी झंडी

राहुल गांधी के अमेठी दौरे पर रोक नहीं लगेगी. 4 अक्टूबर से प्रस्तावित इस दौरे के लिए अमेठी जिला प्रशासन सुरक्षा मुहैया कराएगा.

अमेठी के डीएम योगेश कुमार ने सोमवार को कहा कि 'दुर्गापूजा, मुहर्रम और गांधी जयंती के कारण हमने सुरक्षा कारणों से गोपनीय पत्र में आग्रह किया था कि राहुल गांधी का दौरा टाल दिया जाए. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.'

उनके मुताबिक '4 अक्टूबर से राहुल गांधी का दौरा प्रस्तावित है. हम उनका स्वागत करते हैं. हमारे पास जो भी सुरक्षा है, वह उन्हें मुहैया कराई जाएगी.'

इससे पहले अमेठी के सांसद और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रस्तावित दौरे को टालने के लिए डीएम और एसएसपी ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिखा था.

जिला प्रशासन की ओर से मिले इस पत्र के बाद कांग्रेस पार्टी बिफर गई. पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया कि प्रशासन राहुल गांधी को अपने घर आने से रोकना चाहता है.

दरअसल, इस पत्र के अनुसार 30 सितम्बर को एसपीजी निदेशक की तरफ से अमेठी जिला प्रशसन को सूचना दी गई कि सांसद राहुल गांधी का 4 से 6 अक्टूबर तक भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है.

इसके जवाब में अमेठी के डीएम योगेश कुमार और एसपी पूनम की तरफ से कांग्रेस के अमेठी जिला अध्यक्ष को एक पत्र भेजा गया है, जिसमें बताया गया है कि दुर्गा पूजा, दशहरा एवं मुहर्रम का त्योहार 5 अक्टूबर तक जनपद के कई स्थानों पर संपन्न होगा.

इसे देखते हुए शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिले का अधिकांश पुलिस बल ड्यूटी में व्यस्त रहेगा. इस कारण सांसद राहुल गांधी के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान शांति, सुरक्षा एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने में काफी असुविधा होगी.

जिला प्रशासन की ओर से पत्र में अनुरोध किया गया कि इस भ्रमण कार्यक्रम को 5 अक्टूबर के बाद किसी अन्य तारीख अपने स्तर से नियत करने का कष्ट करें.

(साभार- न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi