live
S M L

राहुल को राम और मोदी को रावण बताने वाले 3 के खिलाफ FIR

बताया जा रहा है कि पोस्टर अभय शुक्ला उर्फ रिज्जू द्वारा लगवाया गया है,जिसमें धनुष-बाण लिए राहुल गांधी दिख रहे हैं, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी दस सिर के साथ रावण के रूप में दिख रहे हैं.

Updated On: Jan 15, 2018 08:25 PM IST

FP Staff

0
राहुल को राम और मोदी को रावण बताने वाले 3 के खिलाफ FIR

अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित पोस्टर लगाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

इसमें पोस्टर लगाने वाले युवक अभय शुक्ला और 2 अज्ञात के खिलाफ गौरीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

दरअसल राहुल गांधी के अमेठी दौरे से पहले पोस्टर वॉर देखी जा रही है. इसी क्रम में गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर एक पोस्टर लगाया गया. इस पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण दिखाया गया है.

बताया जा रहा है कि पोस्टर अभय शुक्ला उर्फ रिज्जू द्वारा लगवाया गया है. इसमें उनकी भी तस्वीर है. पोस्टर में धनुष-बाण लिए राहुल गांधी दिख रहे हैं, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी दस सिर के साथ रावण के रूप में दिख रहे हैं. साथ ही पोस्टर में लिखा गया है कि राहुल रूप में भगवान राम का अवतार 2019 में आएगा राहुल राज रामराज.

(न्यूज 18 के लिए पप्पू पांडेय की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi