S M L

अमर सिंह की शिकायत पर एसपी नेता आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की पुष्टि की है

Updated On: Oct 18, 2018 10:31 AM IST

Bhasha

0
अमर सिंह की शिकायत पर एसपी नेता आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज
Loading...

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के खिलाफ कथित तौर पर उनकी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी देने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस ने कहा कि गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. सिंह ने संवाददाताओं को बताया, 'मैंने अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी देने के मामले में आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिये गोमती नगर पुलिस थाने में प्रार्थना-पत्र दिया था.'

सिंह ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी (सपा) नेता ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन पर और उनकी 17 वर्षीय जुड़वां बेटियों को धमकी दी थी. सिंह 30 अगस्त को रामपुर गए थे और खान से कहा था कि उनकी 'बलि' ले लें लेकिन उनकी बेटियों को छोड़ दें.

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा कि सिंह के प्रार्थना-पत्र पर आजम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इनमें धारा 153ए, 295ए और 506 शामिल हैं.

अमर सिंह ने हाल ही में एप्पल कंपनी के कर्मचारी विवेक तिवारी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह पर भी निशाना साधा और उनके इस्तीफे की मांग की. उन्होंने कहा, 'अगर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को नहीं संभाल सकते तो उत्तर प्रदेश के डीजीपी को इस्तीफा दे देना चाहिए.'

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi