S M L

AAP विधायक अमानतुल्ला बोले- अगर कांग्रेस का पीएम बना तो हम उनको सपोर्ट करेंगे

हालही में दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की बात को सिरे से खारिज कर दिया था

Updated On: Jan 23, 2019 09:31 PM IST

FP Staff

0
AAP विधायक अमानतुल्ला बोले- अगर कांग्रेस का पीएम बना तो हम उनको सपोर्ट करेंगे

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने कांग्रेस को समर्थन के मुद्दे पर बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'अभी बाहर कोई कह रहा था कि लोग कह रहे हैं कि कांग्रेस को वोट इसलिए देंगे क्योंकि प्रधानमंत्री उनका बनेगा, हम ये कह रहे हैं कि अगर पीएम उनका बना तो हम भी उसे सपोर्ट कर देंगे.'

गौरतलब है कि हालही में दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की बात को सिरे से खारिज कर दिया था. इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस के लिए राष्ट्र हित से बड़ा अहंकार है.

जिस कार्यक्रम में अमानतुल्ला ने यह बात कही, वहां केजरीवाल भी मौजूद थे. इस कार्यक्रम में केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा वह मोदी और शाह को हराने के लिए किसी भी हद तक चले जाएंगे.

अमानतुल्ला ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री कौन बनेगा इस पर सोचने की बजाए ये सोचा जाए कि बीजेपी को कैसे रोका जाए. अमानतुल्ला ने कहा कि दिल्ली में AAP को जिताकर बीजेपी को रोका जा सकता है.

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी के बारे में वो बातें, जो शायद आप नहीं जानते होंगे

ये भी पढ़ें: कमलनाथ सरकार को BSP विधायक की धमकी, मंत्रीपद नहीं दिया तो होगा कर्नाटक जैसा हाल

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi