S M L

जब 12 साल की उम्र में खुदकुशी करना चाहती थी आलिया की बहन, पिता ने किया खुलासा

महेश भट्ट ने बताया कि अक्टूबर में शाहीन इस डिप्रेशन के बारे में सबके साथ अपना अनुभव साझा करेंगी

Updated On: Sep 12, 2018 02:50 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जब 12 साल की उम्र में खुदकुशी करना चाहती थी आलिया की बहन, पिता ने किया खुलासा
Loading...

बॉलीवुड की इस चमकती और दमकती दुनिया के पीछे भी घना अंधेरा है। लेकिन यह बहुत कम ही लोग जानते हैं. दरअसल, हाल ही में इसको लेकर फिल्‍ममेकर महेश भट्ट अपनी फिल्‍म 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ मुंबई सिटी' के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बात करते हुए बता रहे थे. भट्ट ने इस मौके पर अपनी बेटी शाहीन की जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा भी किया. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी शाहीन की जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी था जब उसने खुदकुशी करने की कोशिश की थी.

महेश भट्ट ने बताया, 'मेरी बेटी आलिया भट्ट की बड़ी बहन शाहीन भट्ट को 16 साल की उम्र में पता चला कि वो क्लिनिकल डिप्रेशन में है. जब वो 12 साल की थी तो उसने खुदकुशी करने की कोशिश की थी. वो उस वक्त घर पर ही थी.'

अक्टूबर में शाहीन इस डिप्रेशन के बारे में सबके साथ अपना अनुभव साझा करेंगी. भट्ट ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सबकी जिंदगियां दांव पर लगी होती हैं, चाहे वो कोई लड़की ही क्यों न हो. आपको बता दें कि महेश भट्ट 'डार्क साइड ऑफ लाइफः मुंबई सिटी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं.

[ यह भी पढ़ें : Love is in the air: गर्लफ्रेंड हरलीन के साथ लंच डेट पर नजर आए विक्की कौशल ]

बात दें कि इस फिल्‍म 'डार्क साइड ऑफ लाइफः मुंबई सिटी' के डायरेक्टर तारिक खान हैं. फिल्म में महेश भट्ट के अलावा के के मेनन, निखिल रत्नपारखी और अवी पर्सदासनी भी हैं. यह फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi