S M L

प्रेस कॉन्फ्रेंस की अहम बातें: बुआ को डर लगे तो 1090 नंबर लगाएं

पांचवे चरण के चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने बीजेपी को दिया करारा जवाब

Updated On: Feb 26, 2017 08:07 PM IST

FP Staff

0
प्रेस कॉन्फ्रेंस की अहम बातें: बुआ को डर लगे तो 1090 नंबर लगाएं

बुआ को सुझाव

मायावती को आड़े हाथों लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा, 'भाभी ने अगर छोटे भाइयों को शांत रखने के लिए यह बोल दिया कि भैया को बताएंगे, इसमें क्या बुरा है. अगर बुआ को डर लग रहा हो तो उनके लिए 1090 नंबर हैं. उनको इस नंबर पर फोन लगाकर मदद मांगनी चाहिए.'

काम का हिसाब दे केंद्र सरकार 

हमने आगरा से लेकर लखनऊ तक एक्सप्रेसवे बनाया है. आने वाले समय में इसे बढ़ाकर सुल्तान पुर, अमेठी होते हुए आजमगढ़ से आगे ले जाने की योजना है.

अखिलेश ने कहा, 'आप बता दीजिए कि क्या केंद्र सरकार ने इससे लंबी कोई सड़क बनाई है.' एम्स को जगह नहीं मिल रही थी. हमने सबसे कीमती जमीन एम्स को दिलाया है.आजमगढ़ में चीनी की मिलें बनाई.

नहीं करते भेदभाव की राजनीति

बीजेपी का आरोप है कि हम अपनी स्कीमों में भेदभाव करते हैं. हमने 18 लाख लैपटॉप बांटे है और 55 लाख महिलाओं को समाजवादी पेंशन दिया है वह भेदभाव है. 18 लाख लैपटॉप किनको दिए गए हैं उनकी लिस्ट देख लीजिए.

नकल के आरोप पर बच्चे सिखाएंगे सबक

गोंडा में जो आपने कहा कि नकल यहां बहुत होती है. मैं कहूंगा कि जिन बच्चों को लैपटॉप दिया है, जिन बेटियों को कन्या विद्या धन दिया मिला है, मैं समझता हूं उनमें से कोई नकल से पास नहीं हुआ है. मैं लैपटॉप और विद्या धन हासिल करने वाले बच्चों से कहूंगा कि उन पर नकल करने का आरोप लगाने वाले इन लोगों को वो चुनाव में सबक सिखाएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi