S M L

लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव का बयान, साधु संतों को दी जाए 20 हजार रुपए महीने पेंशन

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों को अपनी हार तय दिख रही है, इसलिए उनकी भाषा में गिरावट देखी गई है

Updated On: Jan 21, 2019 01:58 PM IST

FP Staff

0
लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव का बयान, साधु संतों को दी जाए 20 हजार रुपए महीने पेंशन

एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि साधु संतों को हर महीने करीब 20 हजार रुपए पेंशन दी जाए और प्रदेश में यश भारती व समाजवादी पेंशन भी फिर से शुरू कर दी जाए. बता दें कि अखिलेश यादव एसपी कार्यालय में सोमवार को मीडिया को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा- उन्होंने कहा जो लोग रामलीला में हिस्सा लेते हैं, उसमें राम, लक्ष्मण और सीता सबको पेंशन मिलना चाहिए और सरकार के खजाने में कुछ पैसा बचता है तो रावण को भी पेंशन दे देना चाहिए.

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों को अपनी हार तय दिख रही है. इसलिए उनकी भाषा में गिरावट देखी गई है. मायावती पर बीजेपी विधायक की टिप्पणी उनकी हार से पहले की हताशा को दर्शाती है. अखिलेश यादव ने कहा, अभी जैसे-जैसे 2019 लोकसभा चुनाव नजदीक आएगा बीजेपी नेताओं की भाषा में अभी और गिरावट दर्ज की जाएगी. मायावती पर बीजेपी विधायक साधना सिंह के बयान पर अखिलेश यादव ने कहा- पार्टी का एक सदस्य जो दावा करता था कि वह केवल वही है जो भारतीय संस्कृति को बढ़ावा दे सकते हैं और उसकी रक्षा कर सकते हैं, उन्होंने ऐसी बुरी भाषा का इस्तेमाल किया है. उसी विधायक ने पहले एसपी के बारे में बातें कही थीं जो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं. हम उन्हें ढूंढेंगे और जिस भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया है उसके लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगे. जनता उन्हें चुनाव में जवाब देगी. कोई ऐसा कैसे बोल सकता है? वह पिछले 4.5 वर्षों से निराश हैं क्योंकि उन्होंने कुछ नहीं किया.

अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी सबसे ज्यादा झूठ बोलती है. इनके पास काम का कोई ब्यौरा नहीं है इसलिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर ध्यान हटाने की कोशिश की जा रही है लेकिन इस बार चुनाव में जनता उन्हें जवाब देने के लिए तैयार बैठी है. अखिलेश यादव ने ईवीएम का मुद्दा उठाते हुए कहा कि बीजेपी फिर से ईवीएम के साथ छेड़छाड़ कर सकती है. उन्होंने बैलेट पेपर पर चुनाव कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग के समकक्ष इस मुद्दे को उठाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi