विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अखिलेश बोले, 'केजरीवाल को मीडिया ने बनाया था, अब वही गिराएगा'

अखिलेश ने यूपी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा, अधिकारी खुद सुरक्षित नहीं.

FP Staff Updated On: May 09, 2017 07:55 AM IST

0
अखिलेश बोले, 'केजरीवाल को मीडिया ने बनाया था, अब वही गिराएगा'

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के रामादेवी में एक सपा नेता के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अरविंद केजरीवाल पर दो करोड़ रुपए लेने के मामले में कहा है कि केजरीवाल को तो मीडिया ने ही बनाया था, मीडिया ही गिराएगा.

इस दौरान अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार में कानून-व्यवस्था नियंत्रण में नहीं है. अधिकारी खुद सुरक्षित नहीं हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केजरीवाल के ऊपर दो करोड़ घूस लेने के आरोप पर कहा कि चंदे की बात तो यह है कि हमारा जो खर्चा हुआ, वह हमसे हिसाब ले लो.

उन्होंने कहा, केजरीवाल के सामने जो संकट आया है, वह तो आया. आजकल किसी को भी अपमानित कर दो. बहुत छोटी बात होती है. कोशिश तो कानपुर से मेरे लिए भी हुई थी. केजरीवाल को तो मीडिया ने ही बनाया था, मीडिया ही गिराएगा. मीडिया का बहुत अच्छा व्यवहार है. जिसको बनाता है, उसी को गिराता है.

योगी सरकार के कार्यकाल पर अखिलेश ने कहा कि सबसे बड़ी समस्या कानून-व्यवस्था को लेकर है. पुलिस के अधिकारियों पर उन्हीं के सांसद हमला कर रहे हैं. उनके घरों में तोड़फोड़ कर रहे हैं. कई जनप्रतिनिधियों का व्यवहार और भाषा ऐसी है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi