S M L

राम मंदिर विवाद पर बोले अखिलेश, अयोध्या का माहौल खराब, आर्मी भेजे SC

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राम मंदिर पर चल रहे विवाद के बीच बीजेपी पर निशाना साधा है

Updated On: Nov 23, 2018 06:33 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर विवाद पर बोले अखिलेश, अयोध्या का माहौल खराब, आर्मी भेजे SC

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राम मंदिर पर चल रहे विवाद के बीच बीजेपी पर निशाना साधा है. अखिलेश ने कहा, बीजेपी ना तो सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा करती है और ना ही संविधान पर. बीजेपी किसी हद तक जा सकती है. यूपी में जैसा माहौल है,खासकर अयोध्या में, सुप्रीम कोर्ट को इस पर संज्ञान लेते हुए नोटिस भेजना चाहिए या फिर जरूरत पड़े तो आर्मी भेजें.

इसके पूर्व शिव सेना के नेता संजय राउत ने कहा था, 'हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी, तो कानून बनाने में कितना टाइम लगता है? राष्ट्रपति भवन से लेकर यूपी तक बीजेपी की सरकार है. राज्य सभा में ऐसे बहुत सांसद हैं जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे, जो विरोध करेगा उसका देश में घूमना मुश्किल होगा'.

शिवसेना ने शुक्रवार को बीजेपी से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अध्यादेश लाने और तारीख की घोषणा करने के लिए भी कहा था. बीजेपी पर निशाना साधते हुए शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के एक संपादकीय में लिखा था, 'सत्ता में बैठे लोगों को शिवसैनिकों पर गर्व होना चाहिए जिन्होंने रामजन्मभूमि में बाबर राज को खत्म कर दिया. शिवसेना ने कहा था कि वह चुनाव के दौरान न तो भगवान राम के नाम पर वोटों की भीख मांगती है और न ही जुमलेबाजी करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi