S M L

अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा- हमारा गणित सटीक बैठेगा और BJP को हार का मुंह देखना पड़ेगा

अखिलेश ने कहा कि शनिवार को लखनऊ में एसपी और बीएसपी की संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस होगी.

Updated On: Jan 11, 2019 06:54 PM IST

Bhasha

0
अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा- हमारा गणित सटीक बैठेगा और BJP को हार का मुंह देखना पड़ेगा

लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक है. ऐसे में राजनीतिक दल अपने विरोधी पर निशाना साधने का काम भी कर रहे है. वहीं अब समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव कन्नौज में ई-चौपाल में लोगों को संबोधित कर रहे थे. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि एसपी और बहुजन समाज पार्टी मिलकर लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराएगी. उन्होंने कहा कि पिछले साल लोकसभा उप-चुनाव में हम साथ आए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री की सीट पर बीजेपी चुनाव हार गई. इस बार भी हमारा गणित सटीक बैठेगा और बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ेगा.

इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम लोगों को अब अफवाह फैलाने वालों से सावधान रहने की जरूरत है. हम लोगों को इन अफवाह फैलाने वालों यानी बीजेपी के लोगों से बच के रहना होगा. मेरा तो इतना ही कहना है कि अगर हमको उन्नति करनी है तो जाति-पाति की बात छोड़नी होगी. बीजेपी सरकार लोगों को हर स्तर पर गुमराह कर रही है.

लोकसभा चुनाव में फहराएंगे परचम

अखिलेश ने कहा कि शनिवार को लखनऊ में एसपी और बीएसपी की संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस होगी. उन्होंने कहा, 'हमारे साथ आने पर बीजेपी के साथ कांग्रेस के अंदर भी काफी भय है. एसपी और बीएसपी जब पहले साथ आई तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य अपने-अपने क्षेत्र में उप-चुनाव हार गए. अब यही ताकत लोकसभा चुनावों में भी परचम फहराएगी. इस बार भी हमारा गणित सटीक बैठेगा और भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा.' बीएसपी के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच अखिलेश ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही बीजेपी इतनी मजबूत हुई है. अब हम भी गठबंधन कर अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं.

चौपाल में सीबीआई पूछताछ पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीबीआई को जो कुछ भी पूछना है वह चुनाव के बाद पूछे. इस दौरान नया नारा देते हुए उन्होंने कहा, 'हमारा काम बोलता है, बीजेपी का धोखा बोलता है.' अखिलेश ने यहां ट्विटर के जरिए गांव वालों को डिजिटल दुनिया की जरूरत के बारे में भी बताया. इसकी शुरुआत कन्नौज जिले के फकीरपुर गांव से की गई है, जिसमें उनके साथ ट्विटर इंडिया के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट कॉलिन क्रॉवेल भी थे. कन्नौज की ई-चौपाल में लोगों को सोशल मीडिया के साथ ही ट्विटर के इस्तेमाल का तरीका बताया गया. इसी दौरान एसपी मुखिया ने ट्विटर के जरिए गांव वालों से अपनी बात कही.

सूत्रों के मुताबिक, अखिलेश कन्नौज से ही लोकसभा चुनाव लडऩे की तैयारी में हैं, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi