S M L

'डिंपल यादव अब कभी नहीं लड़ेंगी चुनाव', अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि उनकी राहुल गांधी से दोस्ती अभी भी है, और संबंध कहीं भी किसी तरह से खराब नहीं हुए हैं

Updated On: Sep 24, 2017 09:03 PM IST

FP Staff

0
'डिंपल यादव अब कभी नहीं लड़ेंगी चुनाव', अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (एसपी) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि उनकी पत्नी और कन्नौज की सांसद डिंपल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेंगी.

यह ऐलान उन्होंने रायपुर में पत्रकारों के परिवारवाद को लेकर किए गए सवाल पर किया. रविवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे अखिलेश एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे.

युवा यादव महासभा के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे अखिलेश यादव ने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर कहा कि हमारी पार्टी में परिवारवाद नहीं है. अगर हमारी पार्टी में परिवारवाद है, तो फिर अब मेरी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेंगी.

राहुल के साथ अब भी संबंध अच्छे हैं

अखिलेश ने पत्रकारों के एक सवाल पर कहा कि उनकी राहुल गांधी से दोस्ती अभी भी है, और संबंध कहीं भी किसी तरह से खराब नहीं हुए हैं.

अखिलेश ने कहा कि वे बड़े दिनों बाद रायपुर आए हैं. अब छत्तीसगढ़ में एसपी का विस्तार करने के लिए बार-बार रायपुर आना-जाना लगा रहेगा.

यूपी की बात करते हुए कहा कि मोदी जी के योगी जी आज उप्र में किस तरह और कैसा विकास कर रहे हैं, हाल के दिनों में उप्र के भीतर हुई घटनाओं से देखा और समझा जा सकता है।"

उन्होंने कहा कि जब यूपी में हमारी सरकार थी तो हमने एक्सप्रेस हाईवे का निर्माण कराया था. लेकिन मोदी जी केवल बात ही कर रहे हैं, हमें नहीं लगता कि रायपुर में मेट्रो का सपना पूरा कर पाएंगे क्योंकि उनका फोकस गुजरात पर ज्यादा है.

[न्यूज़ 18 से साभार]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi