विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गोरखपुर की जनता नापेगी बीजेपी का ब्लडप्रेशर: अखिलेश

अखिलेश और राहुल गांधी ने एक साथ गोरखपुर में रैली की

FP Staff Updated On: Feb 27, 2017 07:16 PM IST

0
गोरखपुर की जनता नापेगी बीजेपी का ब्लडप्रेशर: अखिलेश

सोमवार को अखिलेश और राहुल गांधी ने एक साथ गोरखपुर में रैली की. दोनों ने जमकर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला किया.

अपने गधे वाले कमेंट पर जबाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमने एक विज्ञापन के बारे में कह क्या दिया बीजेपी के लोग न जाने कितने नाराज हो गए, पर्सनल हो गए.

हमें बोलने लगे उत्तर प्रदेश के सीएम को उनकी विशेषता नहीं पता है. हमने कहा कि हम ऐसों की विशेषता नहीं जानना चाहते. भला बताओ कोई गधे की भी विशेषता जानना चाहेगा.

गठबंधन से घबराई बीजेपी

यूपी के सीएम ने कहा कि साथियों ये चुनाव है, ये उत्तर प्रदेश का चुनाव है. ये हमारे गठबंधन से घबरा गए हैं.

बीजेपी के नेताओं पर अखिलेश ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ये इतना घबरा गए हैं कि ये ब्लडप्रेशर नपवाना चाहते हैं. गोरखपुर के लोग इनका ब्लडप्रेशर नपवा देंगे.

निशाने पर योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए अखिलेश ने कह कि सुना है कि एक बाबाजी हैं यहां पर गोरखपुर में.

वो बाबा कह रहे हैं कि उन्हें बड़ी चिंता है कब्रिस्तान और श्मशान की. उन बाबा को हम कहना चाहते हैं कि गोरखपुर के किसी भी मोहल्ले में चले जाना उन्हें लैपटॉप मिल जाएगा. चुनाव के बाद हम यहां सबको स्मार्टफोन भी देने वाले हैं

योगी आदित्यनाथ तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि हम तो इन बाबा को कहेंगे कि समाजवादी लोग शहर में 22 से 24 घंटे बिजली दे रहे हैं.

और अगर उनको यह नहीं पता है कि बिजली आ रही है तो मैं उनको कहूंगा कि अपने आश्रम के बगल से गुजरने वाली किसी भी तार को पकड़ लेना आपको बिजली का पता लग जाएगा.

बीजेपी के बारे में अखिलेश ने कहा कि इनके पास कोई काम नहीं है, इनसे सावधान रहना. इन्होंने कहा कि हम भेदभाव के साथ काम करना चाहते हैं. हम कहना चाहते हैं कि समाजवादी पार्टी ने कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है. आने वाले समय में सरकार बनेगी तो 1000 रुपया पेंशन देने का काम समाजवादी पार्टी की सरकार करेगी.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जैसे ही उनको डर लगता है वो नफरत फैलाना शुरू कर देते हैं. यह उनके डीएनए में है, नेचुरल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi