S M L

अखिलेश ने बंगले की चाभियां संपत्ति विभाग को सौंपी

अब केवल पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का बंगला खाली होना बाकी है, शेष सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले खाली हो गए हैं

Bhasha Updated On: Jun 09, 2018 03:40 PM IST

0
अखिलेश ने बंगले की चाभियां संपत्ति विभाग को सौंपी

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने सरकारी बंगले की चाभियां राज्य संपत्ति विभाग को सौंप दीं. राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने बताया कि 'अखिलेश यादव ने अपने 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित बंगले की चाभियां शुक्रवार रात राज्य संपत्ति विभाग को सौप दी हैं.'

उन्होंने बताया कि अब केवल पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का बंगला खाली होना बाकी है, शेष सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले खाली हो गए हैं.

बंगले को खाली करने से पहले उसमें तोड़फोड़ संबंधी वीडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बारे में पूछने पर शुक्ला ने बताया कि हम बंगले को देखेंगे कि उसे क्या नुकसान पहुंचाया गया है अथवा उसमें कोई वस्तु कम है तो हम बंगले के स्वामी को नोटिस देंगे.

इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि ऐसा पार्टी अध्यक्ष की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से किया जा रहा है. उपचुनाव में पार्टी की लगातार जीत के बाद विरोधी खेमा ऐसे वीडियो वायरल करवा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi