S M L

CM योगी के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा, 'पहले किसानों को बचाओ'

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट अयोध्या मामले का ना सुलझा पा रहा हो तो हम उसे 24 घंटे में सुलझा देंगे

Updated On: Jan 27, 2019 04:59 PM IST

FP Staff

0
CM योगी के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा, 'पहले किसानों को बचाओ'

अयोध्या मामले पर हाल ही में आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार किया है. रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रयागराज में कुंभ मेले में गए थे.

प्रयागराज दौरे के दौरान ही अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में  मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा, 'हम 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) मना रहे थे, अगर कोई मुख्यमंत्री 26 जनवरी को ऐसी बातें करता है तो आप समझ सकते हैं कि वह कैसा मुख्यमंत्री होगा.'

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इंडिया टीवी के एक शो में यह कहते हुए दिखे कि अगर सुप्रीम कोर्ट अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद को ना सुलझा पा रहा हो, तो हम उसे 24 घंटे में सुलझा देंगे. मुख्यमंत्री योगी के इसी बयान को लेकर रविवार को एसपी नेता अखिलेश यादव ने उनपर हमला बोला.

पहले किसानों को बचाओ

इसी के साथ अखिलेश ने कहा, 'मैं सीएम को बताना चाहूंगा कि लोगों ने उन्हें 90 दिन का समय दिया है, फसलों को बैल से बचाने के लिए कुछ करें. किसानों को सबसे पहले बचाने की जरूरत है.' गौरतलब है कि पिछले दिनों आवारा बैलों द्वारा फसल नष्ट किए जाने से परेशान किसानों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट न कर सके तो हम 24 घंटे में सुलझा देंगे राम जन्मभूमि विवाद: योगी आदित्यनाथ

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi