विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

छात्रसंघ चुनाव में विजय समाजवादी विचारधारा की जीत: अखिलेश

छात्र संघ चुनाव में समाजवादी छात्रसभा के अवनीश यादव अध्यक्ष, चंद्रशेखर चौधरी उपाध्यक्ष, भरत सिंह उपमंत्री और अवधेश पटेल सांस्कृतिक मंत्री के पद पर भारी मतों से विजयी हुए हैं

FP Staff Updated On: Oct 15, 2017 08:24 PM IST

0
छात्रसंघ चुनाव में विजय समाजवादी विचारधारा की जीत: अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में प्रमुख पदों पर अपने  विजयी उम्मीदवारों को जीत की बधाई दी है. उन्होंने इस जीत को समाजवादी विचारधारा और धर्मनिरपेक्षता की जीत बताया.

अखिलेश ने इसे समाजवादी विधारधारा और धर्मनिरपेक्षता की जीत बताया. उन्होंने कहा कि इस जीत से यह संदेश गया है कि छात्रों के हितों की अनेदखी नहीं की जा सकती है. साथ ही बीजेपी सरकार की नीतियों के कारण भविष्य के साथ खिलवाड़ होने से छात्रों और नौजवानों में जबरदस्त आक्रोश है.

एसपी अध्यक्ष ने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव में समाजवादी छात्रसभा के अवनीश यादव अध्यक्ष, चंद्रशेखर चौधरी उपाध्यक्ष, भरत सिंह उपमंत्री और अवधेश पटेल सांस्कृतिक मंत्री के पद पर भारी मतों से विजयी हुए हैं. इस बार के चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) को की करारी हार हुई है.

Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि केवल इलाहाबाद में ही नहीं जेएनयू और डीयू के अलावा कई अन्य राज्यों के शिक्षण संस्थानों में भी बीजेपी की छात्र-युवा विरोधी राजनीति का तीखा विरोध हुआ है.

एसपी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, 'पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी बेदाग छवि और उपलब्धियों की वजह से युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. आज के नौजवान उन्हें अपना ‘आईकान’ मानते हैं. अखिलेश के नेतृत्व में नौजवान बीजेपी से मुक्ति का रास्ता बनाने में अवश्य सफल होंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi