S M L

एसपी-बीएसपी गठबंधन से आई खुशी की लहर, बीजेपी हुई चिंतित : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा है कि एसपी और बीएसपी के साथ आने से देश में खुशी की लहर दौड़ गई है और इससे चिंतित होकर बीजेपी यूपी में एक-एक सीट जीतने की रणनीति तैयार करने लिए बैठकें कर रही है

Updated On: Jan 19, 2019 08:27 PM IST

Bhasha

0
एसपी-बीएसपी गठबंधन से आई खुशी की लहर, बीजेपी हुई चिंतित : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि एसपी और बीएसपी के साथ आने से देश में खुशी की लहर दौड़ गई है और इससे चिंतित होकर बीजेपी उत्तरप्रदेश में एक-एक सीट जीतने की रणनीति तैयार करने लिए बैठकें कर रही है.

विपक्ष की रैली को यहां संबोधित करते हुए यादव ने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर विपक्षी दलों से सवाल करने पर भी बीजेपी से जवाब मांगा. यादव ने कहा, ‘वे पूछते हैं विपक्षी दलों का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है. हमारा कहना है कि हमारी तरफ से लोग प्रधानमंत्री उम्मीदवार का फैसला करेंगे. लेकिन, उनकी ओर से इस नाम (नरेंद्र मोदी) ने देश को निराश किया है, आपका दूसरा नाम कौन सा है ? ’

उन्होंने कहा कि आम लोगों को साथ लेकर विपक्षी दलों ने गठबंधन किया है, जबकि बीजेपी ने सीबीआई और ईडी के साथ समझौता किया है. एसपी प्रमुख रैली में मंच पर बीएसपी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के बगल में बैठे. मिश्रा ने बीएसपी के प्रतिनिधि के रूप में रैली में भागीदारी की.

आरएलडी प्रमुख अजीत सिंह और उनके बेटे जयंत चौधरी भी मंच पर मौजूद थे. यादव ने कहा कि देश भर में लोग नए साल के आगमन का जश्न मना रहे हैं और नए प्रधानमंत्री के साथ उनकी यह खुशी और बढ़ जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi