S M L

धर्म के नाम पर उलझाकर भारत को अविकसित देश बनाने की साजिश में BJP: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा, 'बीजेपी को हटाने के लिए सभी लोकतांत्रिक और प्रगतिशील लोगों को एकजुट होना पड़ेगा'

Updated On: Aug 24, 2018 08:08 PM IST

Bhasha

0
धर्म के नाम पर उलझाकर भारत को अविकसित देश बनाने की साजिश में BJP: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हिंदुस्तान को अविकसित देश बनाने की साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए सभी लोकतांत्रिक और प्रगतिशील लोगों को एकजुट होना पड़ेगा.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर उलझाकर और समाज में नफरत फैलाकर हिन्दुस्तान को अविकसित देश बनाने का षडयंत्र रच रही है. बीजेपी समाज को खतरनाक स्थिति में पहुंचा रही है. देश को नए प्रधानमंत्री की चाहत है और संविधान की रक्षा और देश बचाने के लिए ऐसा होना जरूरी भी है.

उन्होंने इंटक के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह के साथ आए श्रमिकों और भर्ती परीक्षाओं में चुने जाने के बावजूद पुलिस भर्ती से बाहर किए गए अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति और पिछड़े वर्ग के नौजवानों से मुलाकात के दौरान ये बातें कहीं.

अखिलेश यादव का आरोप- बीजेपी ने तोड़ा नौजवानों का सपना 

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया कॉरपोरेट के हाथों में चला गया है. ताकतवर लोगों ने व्यवस्था पर कब्जा कर लिया है और गरीबों की आवाज दबाई जा रही है. बीजेपी को हटाने के लिए सभी लोकतांत्रिक और प्रगतिशील लोगों को एकजुट होना पड़ेगा.

एसपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने नौजवानों का सपना तोड़ दिया है. वे रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं. दुनिया में इस समय सबसे दुखी देश भारत है. ऐसी आशंका है कि एक पीढ़ी बिना किसी काम के और अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किए बगैर बर्बाद हो जाएगी.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी अपने वादों पर कहीं खरी नहीं उतरी है. जनता में इसे लेकर बहुत आक्रोश है. वर्ष 2019 ही पहला अवसर है, लक्ष्य स्पष्ट है. लोकतंत्र बचाना प्राथमिकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi