S M L

अखिलेश यादव का ऐलान- बंगले में तोड़फोड़ करने वाले का नाम बताओ और 11 लाख पाओ

अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि जो भी तोड़फोड़ के आरोपियों का नाम बता देगा, उन्हें 11 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा

Updated On: Aug 06, 2018 03:00 PM IST

FP Staff

0
अखिलेश यादव का ऐलान- बंगले में तोड़फोड़ करने वाले का नाम बताओ और 11 लाख पाओ

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सरकारी बंगले में हुई तोड़फोड़ के मामले में हंगामा जारी है. अब अखिलेश यादव ने खुद इस बात का ऐलान किया है कि जो भी तोड़फोड़ के आरोपियों का नाम बता देगा, उन्हें 11 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

बता दें कि लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर आबंटित बंगले को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अखिलेश को खाली करना पड़ा था. उनके बंगला खाली करने के बाद उसमें तोड़फोड़ की तस्वीरें सामने आईं थी. इसके अलावा लोक निर्माण विभाग की हालही में पेश की गई रिपोर्ट में बंगले में करीब साढ़े चार करोड़ रुपए के अवैध निर्माण की बात सामने आई थी. हालांकि समाजवादी पार्टी ने इन आरोपों को विरोधियों की साजिश बताया था.

गौरतलब है कि बुधवार को लोक निर्माण विभाग ने सरकारी बंगले की जांच रिपोर्ट राज्य सम्पत्ति विभाग को सौंप दी थी. इस रिपोर्ट में बंगले में तोड़-फोड़ के कारण करीब 10 लाख रुपए के नुकसान का आकलन किया था. इस मामले में सीएम अखिलेश को नोटिस देने की तैयारी की जा रही है.

जनेश्वर मिश्रा कार्यक्रम में अखिलेश ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम आरक्षण की बात करते हैं, इस बात की उन्हें खुशी है लेकिन वह नफरत भी फैलाते हैं. अखिलेश ने कहा कि निषाद, बाथम और केवट समाज को कुछ भी नहीं दिया गया. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पिछड़ी जातियों को आबादी के हिसाब से अधिकार मिलना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi