S M L

दूसरों को बदनाम करने की राजनीति कर रही है योगी सरकार: अखिलेश

अखिलेश ने कहा, योगी सरकार विकास पर गौर करने की बजाय पूर्व की योजनाओं का नाम बदलकर उद्घाटन कर रही है

FP Staff Updated On: Mar 31, 2018 04:04 PM IST

0
दूसरों को बदनाम करने की राजनीति कर रही है योगी सरकार: अखिलेश

यूपी में परिवारवाद को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछा है कि क्या प्रदेश में उन्हें कोई 'यादव लेन' दिखा है? अखिलेश का आरोप है कि योगी सरकार विकास के मुद्दों पर गौर करने की बजाय पूर्व सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर उद्घाटन कर रही है.

अखिलेश यादव ने कहा, हम पर शुरू से परिवारवाद बढ़ाने के आरोप लगते रहे हैं. कहा जाता है कि हमारी पार्टी एक खास जाति के लोगों और पारिवारिक राजनीति को बढ़ावा देती है. मैं उनसे जानना चाहता हूं कि हमने कहां कोई अलग यादव लेन बनाया है. मौजूदा सरकार के पास अपनी कोई स्कीम नहीं है और वे हमारे कार्यों का उद्घाटन कर रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि योगी सरकार दूसरों को बदनाम करने की राजनीति शुरू कर रही है. अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी के लोग कहते रहे हैं कि पुलिस भर्तियों में इटावा की एक खास जाति को लोगों को तरजीह दी गई है. लेकिन रिजल्ट निकलते ही सचाई सामने आ गई कि योग्य लड़के ही चुने गए हैं. बीजेपी की सरकार नौकरी तो दे नहीं रही बल्कि हमारी सरकार में जो रोजगार दिए गए उन पर उंगलियां उठा रही है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भी जांच बिठाई गई लेकिन मिला कुछ नहीं. योगी सरकार सिर्फ बदनाम करने की राजनीति कर रही है.

शुक्रवार को गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा, एलिवेटेड रोड का काम 2014 में ही शुरू हो गया था लेकिन एसपी की सरकार ने इसे अधर में लटका दिया क्योंकि वे रेलवे और पर्यावरण मंत्रालय से क्लीरेंस नहीं ले पाए. उनकी सरकार में हर काम के लिए कमीशन तय था और एलिवेटेड रोड के निर्माण में भी यही हुआ. यह हमारी सरकार और अधिकारियों की कोशिशों का नतीजा है जो एलिवेटेड रोड आम जनता के लिए खुल गया.

(न्यूज18 के लिए काजी फराज अहमद की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi