S M L

फूलपुर-गोरखपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव से घबराए अखिलेश: बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि लगातार चुनाव हारने से पूर्व मुख्यमंत्री का आत्मविश्वास बुरी तरह हिल गया है

Updated On: Dec 27, 2017 07:21 PM IST

Bhasha

0
फूलपुर-गोरखपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव से घबराए अखिलेश: बीजेपी

उत्तर प्रदेश के फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनावों को लेकर वाद-विवाद का दौर शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इन चुनावों में ईवीएम का इस्तेमाल न करने की मांग की है. इस पर तंज कसते हुए बीजेपी ने बुधवार को कहा कि वह उपचुनावों की आहट से घबरा गए हैं.

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि लगातार चुनाव हारने से पूर्व मुख्यमंत्री का आत्मविश्वास बुरी तरह हिल गया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आस्ट्रेलिया से उच्च शिक्षित हैं और अपने कार्यकाल में लैपटॉप, टैबलेट बांटने के पक्षधर रहे हैं. भले ही वह जातीय-मजहबी आधार पर बांटते रहे हो, लेकिन टेक्नोफ्रेंडली यादव का ईवीएम पर प्रश्न खड़ा करना उनकी खिसियाहट को दिखा रहा है. सपा की जातीय-मजहबी राजनीति के दिन अब लद गए हैं. जनता विकास के मसले पर गंभीर है.

अपनी हार से सबक नहीं ले रहे अखिलेश 

उन्होंने कहा कि एसपी अध्यक्ष जनता की समस्याओं और समाधान से पूरी तरह कटे हुए हैं और ऐसे में विधानसभा, निकाय चुनाव और हाल में संपन्न विधानसभा उपचुनाव की पराजय से सबक नहीं सीख पर रहे हैं.

त्रिपाठी ने दावा किया कि लोकसभा उपचुनावों में बीजेपी की जीत पिछली बार की जीत से ज्यादा बड़े अंतर से होगी. गौरतलब है कि अखिलेश ने मंगलवार को एक बयान में कहा था कि ईवीएम के बजाए बैलट पेपर से चुनाव कराए जाएं. उन्होंने यह भी कहा था कि इस संबंध में वह जनवरी के प्रथम सप्ताह में विपक्ष के नेताओं के साथ एक बैठक भी करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi