S M L

विकास का ख्वाब बेचने की नाकाम कोशिश करते दिखे प्रधानमंत्री: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार की तमाम योजनाओं की घोषणाएं हवा-हवाई हैं क्योंकि अभी तक उनका काम जमीन पर कहीं दिखाई नहीं दिया है

Bhasha Updated On: Jul 29, 2018 09:14 PM IST

0
विकास का ख्वाब बेचने की नाकाम कोशिश करते दिखे प्रधानमंत्री: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए रविवार को कहा प्रधानमंत्री लखनऊ में दो दिन तक विकास का सपना ‘बेचने‘ का विफल प्रयास करते नजर आए और वह शिलान्यासों के जरिए अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता बचाना चाहते हैं.

यादव ने प्रधानमंत्री द्वारा शनिवार को राजधानी में अनेक विकास योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण तथा आज ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी‘ में शिरकत किए जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार की तमाम योजनाओं की घोषणाएं हवा-हवाई हैं क्योंकि अभी तक उनका काम जमीन पर कहीं दिखाई नहीं दिया है. किसान परेशान है, नौजवान बेरोजगारी से त्रस्त है, जनसामान्य मंहगाई की मार झेल रहा है और महिलाएं तथा बच्चियां तक दुष्कर्म की शिकार हो रही हैं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री की तमाम घोषणाएं और उनका प्रायोजित भव्य स्वागत इसलिए करा रहे हैं क्योंकि वह पिछली समाजवादी सरकार की योजनाओं के मुकाबले की एक भी योजना अब तक लागू नहीं कर पाए हैं.

यादव ने कहा कि विगत छह माह से निवेश का बड़ा ढिंढोरा पीटा जा रहा है, लेकिन यह भी सच्चाई है कि जिस राज्य में कानून-व्यवस्था का संकट होगा वहां विकास की योजनाएं कैसे सफल हो सकेंगी. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि किसान को अन्नदाता कहा जाता है लेकिन बीजेपी शासनकाल में उनकी ही सर्वाधिक उपेक्षा हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi