S M L

अजित पवार बोले, MNS को साथ लेने पर NCP में सकारात्मक रुख

अजित पवार और पार्टी के दो अन्य वरिष्ठ नेताओं प्रफुल्ल पटेल और जयंत पाटिल ने कहा कि एनसीपी संसदीय बोर्ड ने अपने प्रमुख शरद पवार से माढा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया है.

Updated On: Feb 14, 2019 10:06 PM IST

Bhasha

0
अजित पवार बोले, MNS को साथ लेने पर NCP में सकारात्मक रुख

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने राज ठाकरे नीत मनसे को महागठबंधन में साथ लेने के विचार को सकारात्मक रूप से लिया है. एनसीपी नेता अजित पवार ने इसको लेकर कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस के साथ चर्चा की जाएगी.

एनसीपी सूत्रों ने बताया कि उत्तर भारतीय विरोधी माने जाने वाले मनसे को साथ लेने के मुद्दे पर कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के स्तर पर विचार किया जा रहा है. अजित पवार और पार्टी के दो अन्य वरिष्ठ नेताओं प्रफुल्ल पटेल और जयंत पाटिल ने कहा कि एनसीपी संसदीय बोर्ड ने अपने प्रमुख शरद पवार से माढा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया है.

पार्टी नेता विजयसिंह मोहिते पाटिल फिलहाल इस सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद पवार से इस सीट से लड़ने का अनुरोध किया है. हालांकि, नेताओं ने कहा कि एनसीपी प्रमुख ही इस बारे में कोई अंतिम फैसला करेंगे. पवार ने कहा, 'मैंने (मनसे प्रमुख) राज ठाकरे से कल मुलाकात की. मैंने पार्टी नेताओं को इस बारे में आज जानकारी दी. हम अब कांग्रेस के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे. मनसे के साथ चर्चा आगे बढ़ाने के प्रति हमारी पार्टी में सामान्य माहौल है.'

पवार और मनसे प्रमुख के बीच बैठक बुधवार को मध्य मुंबई के दादर में हुई. यह करीब डेढ़ घंटे तक चली. पटेल ने बताया कि उम्मीदवारों की अंतिम सूची की घोषणा अगले पांच-छह दिनों में होने की संभावना है. कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन सहयोगियों के साथ बात कर रही है और दो-तीन दिनों में चीजों को अंतिम रूप दिया जाएगा. पटेल ने भरोसा जताया कि महागठबंधन महाराष्ट्र में 35 सीटें जीतेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi