S M L

लालू के घर से रोते हुए निकलीं ऐश्वर्या की मां, राबड़ी से मिलने पहुंची थीं उनके घर

इस पारिवारिक घमासान के बीच राबड़ी देवी शनिवार को ही बिहार से दिल्ली के लिए निकली थीं

Updated On: Nov 18, 2018 09:27 PM IST

FP Staff

0
लालू के घर से रोते हुए निकलीं ऐश्वर्या की मां, राबड़ी से मिलने पहुंची थीं उनके घर

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक की खबर जब से आई है तबसे इस मामले में रोज नए पहलू सामने आ रहे हैं. जहां यादव फैमली इस तलाक को रोकने के लिए पूरा जोर लगा रही है वहीं रविवार को ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा दास, राबड़ी देवी से मिलने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंची. सूत्रों की माने तो ऐश्वर्या की मां राबड़ी के घर से रोते हुए बाहर निकली.

इस पारिवारिक घमासान के बीच राबड़ी देवी शनिवार को ही बिहार से दिल्ली के लिए निकली थीं. क्योंकि आईआरसीटीसी टेंडर घोटाला मामले में सोमवार को राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी होने वाली है. आरजेडी नेता तेजस्वी पहले से ही दिल्ली में हैं. ऐसा माना जा रहा है कि राबड़ी दिल्ली में ही तेजप्रताप को समझाने की कोशिश करेंगी.

वहीं दूसरी तरफ तेजप्रताप अपने परिवार के रवैये से दुखी हैं. उनका आरोप है कि उनका अपना परिवार इस तलाक केस में ऐश्वर्या के साथ खड़ा है. यही कारण है कि तेजप्रताप अपने घर नहीं जाकर वाराणसी, मथुरा, वृंदावन आदि जगहों पर घूम रहे हैं.

तेजप्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की ज़िद पर अड़े हुए हैं. एक तरफ पटना में लालू का परिवार अपने बेटे की घर वापसी की दुआएं मांग रहा है. उनकी सलामती के लिए यज्ञ-अनुष्ठान करवा रहा है, लेकिन, तेजप्रताप फिलहाल घर लौटने के मूड में नहीं हैं. उन्होंने अपने परिवार से गुजारिश की है कि उन्हें अकेले छोड़ दिया जाए.

(न्यूज़18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi