विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'चप्पलवीर' रवींद्र गायकवाड़ फिर से 'उड़ेंगे', एयर इंडिया ने हटाया बैन

शिवसेना सांसद ने नागरिक उड्डन मंत्री को चिट्ठी लिखकर माफी मांगा जिसका बाद एयरलाइन ने उनपर लगा प्रतिबंध हटाया

FP Staff Updated On: Apr 07, 2017 04:57 PM IST

0
'चप्पलवीर' रवींद्र गायकवाड़ फिर से 'उड़ेंगे', एयर इंडिया ने हटाया बैन

एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर लगा प्रतिबंध हटा लिया गया है. नागरिक उड्डयन मंत्रालय की ओर से लिखी गई चिट्ठी के बाद कंपनी ने प्रतिबंध हटाया.

गायकवाड़ पर अन्य प्राइवेट एयरलाइंस ने भी यात्रा पर प्रतिबंध लग दिया था. इस फैसले के बाद सभी सभी प्राइवेट एयरलाइंस ने भी गायकवाड़ पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है.

पिछले शुक्रवार को गायकवाड़ ने एयर इंडिया से यात्रा करने के लिए टिकट बुक करवाई थी जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था. इसके बाद गायकवाड़ स्पाइस जेट में भी टिकट बुक करवाने का प्रयास कर चुके हैं.

air india

शिवसेना सांसद ने गुरुवार को संसद में भी अपने रवैये पर माफी मांगी थी. जिसके बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने एयर इंडिया को लगा प्रतिबंध हटाने के लिए चिट्ठी लिखी थी.

इस पर शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने खुशी जताई है. अरविंद ने कहा ‘जिस घटना का अंत अच्छा हुआ तो सब अच्छा. प्यार से नहीं हुआ तो थोड़ा संघर्ष करना पड़ा’

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ से एयर इंडिया कर्मचारी से मारपीट करने का आरोप था. जिसके बाद एयर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ की टिकट रद्द कर दी थी. गायकवाड़ पर संसद में भी चर्चा हो चुकी है. हालांकि शिवसेना सांसद को राहत देते हुए एयर इंडिया ने सांसद को हवाई यात्रा की अनुमति दे दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi